Pushpa The Rule Teaser: पुष्पा द रूल का धमाकेदार टीजर रिलीज, फैंस बोलें इस बार टूटेगा बाहुबली और पठान का रिकॉर्ड

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का जन्मदिन कल यानी 8 अप्रैल को है। लेकिन उससे पहले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने फैंस सबसे बड़ा तोहफा देते हुए अपनी फिल्म पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) का धांसू टीजर जारी कर दिया है। मेकर्स ने कुछ समय पहले ही पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) का टीजर शेयर किया हैं। पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) का टीजर देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

फैंस अब इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। मेकर्स ने पुष्पा 2 पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) की कहानी और रोमांच को ऐसे ट्विस्ट के साथ पेश किया है जिसे देखने के बाद अब फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

Pushpa The Rule टीजर आउट

अगर हम बात करें फिल्म पुष्पा 2 पुष्पा द रूल के टीजर की तो इसमे दिखाया जाता है कि पुष्पा जेल से भाग चुका है और उसको 8 गोलियां लगी हैं और वो मर गया है। इसके बाद शहर में दंगे होने लगते हैं, हर कोई ये जानना चाहता है कि पुष्पा कहां है? अगर वो जिंदा है तो उसकी लाश अब तक क्यों नहीं मिली? लेकिन बाद में न्यूज आती हैं कि, जंगल में एक आदमी दिखा है जो चादर लपेटे है, जैसे ही उस आदमी की एंट्री होती है शेर दो कदम पीछे चला जाता है, वो आदमी कोई और नहीं है पुष्पा है।

Pushpa The Rule को लेकर फैंस के दावे

इस फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पुष्पा पार्ट वन की कहानी खत्म हुई थी। वहीं अगर हम लोगों की रिएक्शन की बात करें तो पुष्पा द रूल के धमाकेदार टीजर को देखने के बाद लोग लगातार ये दावा कर रहे हैं कि ये फिल्म बॉक्स आफिस पर सारे रिकार्ड तोड़ते हुए इतिहास दर्ज करेगी।

कई लोगों ने अभी से दावा किया है कि रिलीज के बाद ये बॉक्स आफिस पर शाहरूख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ेगी और एस एस राजामौली की बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।


फिल्म की रिलीज को लेकर अब तक मेकर्स की तरफ से किसी भी तारीख पर मुहर नहीं लगी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म ​जल्द ही सिनेमाघरों रिलीज होगी।

अगर हम बात करें स्टारकास्ट की तो इसमे अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल और विजय सेतुपति जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments