Pushpa 2: तिरुपति जेल से फरार ‘पुष्पा कहां है’, धमाकेदार Trailer में Allu Arjun को देख फैंस हुए एक्साइटेड


Pushpa 2: अल्लू अर्जुन मोस्ट डिमांडिंग स्टार्स में से एक हैं और उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर जबरदस्त बज है। अब साउथ सुपरस्टार के जन्मदिन से एक दिन पहले इस मोस्ट अवेटिंग फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और ‘पुष्पा 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फैंस के बीच फिलहाल यह वीडियो काफी क्रेज में है। वीडियो जारी होते ही एक बार फिर फैंस के बीच अलग ही खुमार है। वीडियो की शुरुआत में ‘पुष्पा कहां है’ का शोर है वहीं अंत में अल्लू अर्जुन का दबंग अंदाज देख एक बार फिर फैंस सीटियां बजाने को मजबूर हो गए हैं। टीजर को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं और अल्लू की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रही है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पुष्पा लवर्स के लिए यह टीजर किसी ट्रीट से कम नहीं है।

क्या है ट्रेलर में खास

ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और यह लगातार ट्रेंड में है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से एक दिन पहले वीडियो को जारी कर उन्होंने फैंस को एक शानदार गिफ्ट दिया है। टीजर सस्पेंस से भरपूर है जिसमें ‘पुष्पा कहां है’ को खोजा जा रहा है। ट्रेलर में यह भी कहा गया कि शायद पुष्पा अब ज़िंदा नहीं है लेकिन अचानक अल्लू अर्जुन की शानदार एंट्री होती है और एक बार फिर पुष्पा स्टाइल में वह फैंस का दिल जीत लेते हैं। टीजर की शुरुआत में कहा जाता है कि ‘पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है’।

वीडियो को मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

3 मिनट 14 सेकंड के इस ‘पुष्पा 2’ ट्रेलर को टी-सीरीज ने जारी कर लिखा, “पुष्पा कहां है’। वीडियो को कुछ ही मिनटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं। गौरतलब है कि पुष्पा ने अल्लू अर्जुन को एक जबरदस्त फेम दिया है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स तोड़े हैं वहीं इसने अल्लू को डिमांडिंग स्टार बना दिया है। पहले इस फिल्म को लेकर यह जानकारी थी कि यह जनवरी 2024 में रिलीज होगी लेकिन अब यह खबर है कि यह अप्रैल 2024 में रिलीज की जाएगी। मेकर्स ‘पुष्पा 2’ को भी ब्लॉकबस्टर बनाने की कोशिश में हैं इसलिए वह कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments