Pushpa 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने चार्ज की है करोड़ों की रिकॉर्ड तोड़ फीस, बने ‘Highest Paid Actor’

Allu Arjun Pushpa 2: यह बात सच है कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा से अपनी एक खास पहचान बनाई है और इस फिल्म ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर आ रही है कि अल्लू ने 'पुष्पा 2' के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है और एक्टर इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अब वर्ल्डवाइड एक बेहतरीन अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ की जबरदस्त कामयाबी के बाद अल्लू को आज दुनिया जानती है। एक्टर बहुत जल्द पुष्पा 2 में नजर आएंगे और इस बीच अल्लू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। यह बात सच है कि पुष्पा के बाद अर्जुन के स्टारडम में जबरदस्त उछाल हुआ है। एक्टर की ब्रांड वैल्यू में भी खूब बढ़ोतरी हुई है। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए डबल फीस वसूली है और एक्टर इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं।

पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन वसूल रहे हैं इतनी फीस

रिपोर्ट्स की माने तो अल्लू ‘पुष्पा’ की ग्रैंड सक्सेस के बाद अपनी फीस बढ़ा चुके हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ‘पुष्पा’ के लिए अल्लू ने 45 करोड़ रुपये की फीस ली थी लेकिन अब इसके दूसरे पार्ट के लिए वह 85 करोड़ की मोटी रकम वसूल रहे हैं। अपनी पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोविंग को देखते हुए अल्लू ने फीस बढ़ा दी है और इसके साथ ही वह साउथ इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में शामिल

यह बता सच है कि अल्लू की इस कामयाबी और पॉपुलैरिटी के पीछे कई सालों की मेहनत है और यह सच है कि उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है। फिल्मों और उनकी फैन फॉलोविंग के दम पर अल्लू अर्जुन की गिनती पैन इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में होने लगी है। ऐसे में अगर अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म के लिए फीस बढ़ा दें तो यह चौंकाने वाली बात नहीं है।

इंडस्ट्री में काफी हिट हैं अल्लू अर्जुन

अगर अल्लू अर्जुन के करियर की बात करें तो उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। साउथ इंडस्ट्री में वह पिछले लंबे समय से काफी एक्टिव हैं और उनके नाम कई रिकार्ड्स शामिल हैं। यही वजह है कि आज वह हाईएस्ट पेड एक्टर हैं।

0/Post a Comment/Comments