आखिर क्यों Priyanka Chopra पर बुरी तरह भड़के यह पाकिस्‍तानी एक्‍टर, सोशल मीडिया पर दिया ज्ञान


Priyanka Chopra:
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए प्रियंका को लताड़ लगाई और ज्ञान दिया है। फिलहाल यह मामला फैंस के बीच काफी चर्चा में है। इस पोस्ट पर यूजर्स मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फैंस के बीच किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक तरफ जहां वह अपनी हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को लेकर सुर्खियों में हैं वहीं वह हाल ही में बॉलीवुड को लेकर दिए हुए बयान को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में उन्हें दरकिनार किया जाता था इसलिए वह हॉलीवुड की ओर रुख किया। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा को पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी काफी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल प्रियंका ने हाल ही में पाकिस्‍तानी फिल्‍म डायरेक्‍टर शरमीन ओबैद चिनॉय को ‘साउथ एश‍ियन’ बताया जिसके बाद अदनान ट्वीट के जरिए प्रियंका पर निशाना साधा है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है पूरा मामला

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने शरमीन को ‘स्‍टार वॉर्स’ फ्रेंचाइजी की फिल्‍म को डायरेक्‍ट करने वाली पहली महिला बनने पर बधाई दी थी।उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा था, “कलर्स की फर्स्ट पर्सन और स्टार वॉर्स की फिल्म को डायरेक्ट करने वाली पहली महिला और वह एक साउथ एशियन हैं। यह एक ऐतिहासिक पल है शरमीन ओबैद चिनॉय। मुझे आप पर गर्व है दोस्‍त। तुम्‍हें हिम्मत मिले।”

अदनान ने ट्वीट कर कहीं ये बात

प्रियंका का यह पोस्ट अदनान को समझ नहीं आया और वह प्रियंका के इस पोस्ट को ट्वीट करते हुए ट्रोल किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “पूरे सम्मान के साथ, प्रियंका चोपड़ा। आपके ज्ञान को बढ़ाने के लिए शरमीन ओबैद चिनॉय पाकिस्तानी हैं। ठीक उसी तरह जैसे दक्षिण एशियाई होने का दावा करने से पहले जब भी आपको मौका मिलता है तो आप अपनी भारतीय राष्ट्रीयता का इजहार करते हैं।”

प्रोफेशनल लाइफ में एक्टिव हैं प्रियंका

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका बहुत जल्द हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में प्रियंका के साथ रिचर्ड मेडेन नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज के अलावे रिपोर्ट्स की बात तो प्रियंका कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएगी। फिलहाल प्रियंका हॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

0/Post a Comment/Comments