रोम की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले नजर आए Priyanka Chopra और Nick Jonas, क्लासी स्टाइल ने किया फैंस को इम्प्रेस

Priyanka Chopra Nick Jonas: एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ट्रेंड पर हैं और उन्हें रोम की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर फोटोज चर्चा में है जिसमें कपल क्लासी लुक में कातिलाना दिख रहे हैं और फैंस को उनका स्टाइल काफी पसंद आ रहा है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस वह नाम है जो डिमांडिंग कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने में कभी भी पीछे नहीं रहते हैं। दोनों अपने काम में काफी बिजी होते हैं लेकिन बावजूद इसके वे एक-दूसरे को क्वालिटी टाइम देते हैं। इस बीच दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है जिसमें कपल की केमेस्ट्री को देख फैंस घायल हो रहे हैं। उनके इस अंदाज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर कहां नजर आए प्रियंका और निक जिसकी सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा।

रोमांटिक अवतार में नजर आए प्रियंका और निक

वाइरल हो रही इन तस्वीरों की बात करें तो यह एक फैन पेज के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि प्रियंका ऑल ब्लैक लुक में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं वहीं निक व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे सूट में हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इस समय रोम में हैं और यह रोम की सड़कों की तस्वीरें हैं जिसमें एक बार फिर उनका अंदाज लोगों को घायल कर रहा है। यह सच है कि दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है।

फोटोज पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार 

इन फोटोज को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है और लोग कायल हो रहे हैं। दोनों ने जिस अंदाज में खुद को स्टाइल किया है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है और दोनों के इस क्लासी स्टाइल पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका और निक की फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा में हो। दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर रोमांटिक नजर आते हैं। उनकी तस्वीरों को देख लोग कायल हो जाते हैं और इस जोड़ी को देख एक बार फिर लोगों का बुरा हाल है।

जल्द ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी प्रियंका  

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड वेब सीरीज से डेब्यू कर रही हैं। रूसो ब्रदर्स के प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ को लेकर पिछले कुछ समय से प्रियंका चर्चा में है। इस वेब सीरीज में रिचर्ड मैडेन नजर आने वाली हैं। प्रियंका की यह सीरीज 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

0/Post a Comment/Comments