राघव के साथ शादी की खबरों के बीच Parineeti Chopra के फैंस के लिए आई खुशखबरी, सुनकर नहीं रहेगा खुशी का ठिकाना!


इन खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है बल्कि उनके बॉयफ्रेंड राघव चड्ढा ने स्टेटमेंट जरूर दिया है। इसी बीच परिणीति चोपड़ा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिससे फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Parineeti Chopra Raghav Chaddha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। परिणीति चोपड़ा ने कुछ समय पहले ही ‚इशकजादे’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है।इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ही बहुत जल्द शादी करने वाले हैं इतना ही नहीं दोनों की इंगेजमेंट को लेकर भी काफी चर्चा रही है। हालांकि इन खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है बल्कि उनके बॉयफ्रेंड राघव चड्ढा ने स्टेटमेंट जरूर दिया है। इसी बीच परिणीति चोपड़ा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिससे फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

परिणीति चोपड़ा के फैंस को मिली गुड न्यूज़

दरअसल आपको बता दें फिल्म ‘सिद्दत’ का दूसरा पार्ट ‘सिद्दत 2’ बन रही है जिसमें सनी कौशल जगी के किरदार में नजर आने वाले हैं हालांकि राधिका मदान नजर आएंगी कि नहीं अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हो पाया है। लेकिन इसी बीच मेकर्स ने कुछ ऐसा एलाउंसमेंट कर दिया है जिससे परिणीति चोपड़ा के फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है। जिओ स्टूडियोज में हुई प्रेस मीटिंग में कई फिल्में अनाउंसमेंट में है जिसमें ‘सिद्दत 2’ भी शामिल है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

परिणीति चोपड़ा का वर्क फ्रंट

दरअसल आपको बता दें पिछले साल सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में आखरी बार परिणीति चोपड़ा नजर आए थी। बहुत जल्द परिणीति चोपड़ा ‘कैप्सूल गिल’ ,‘चमकीला’,’सिद्दत 2′ जैसी फिल्मो में नजर आने वाली हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा से शादी को लेकर राघव चड्ढा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा,… ‘जश्न मनाने का मौका मिलेगा!’

0/Post a Comment/Comments