Palak Tiwari के सौतेले पिता अभिनव कोहली ने बांधे तारीफों के पुल, ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर लिखा स्पेशल नोट

पलक तिवारी के सौतेले पिता अभिनव कोहली ने किसी का भाई किसी की जान में अभिनय को देखकर तारीफ की है।

Palak Tiwari: अभिनेत्री पलक तिवारी ने सलमान खान के साथ में फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर लिया है। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में रिलीज होने के बाद काफी धूम मचा रही है। फिल्म का रिव्यू भी लोगों के द्वारा काफी अच्छा मिल रहा है। अभिनेत्री पलक के अभिनय की तारीफ भी लोग खूब कर रहे हैं। ऐसे में अब पलक तिवारी के सौतेले पिता अभिनव कोहली ने भी उनकी बखान किया है।

अभिनव कोहली ने जमकर की तारीफ

अभिनेत्री पलक तिवारी श्वेता तिवारी की बेटी है। ऐसे में अब पलक किसी का भाई किसी की जान से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है। उनके सौतेले पिता अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि “परफेक्ट नेचुरल परफॉर्मेंस, पर्सनैलिटी शिफ्ट- इंगलिश बोलने वाली अब हिंदी बोल रही है। प्रतिभाशाली फ्लीटिंग शॉट में एक भी गलत इमोशन नहीं है। डांस- एक-एक बीट बढ़िया, फेस इमोशन और बीट- खासकर यो यो हनी सिंह के सॉन्ग पर सब खूबसूरत था। अपीयरेंस- बहुत खूबसूरत दिख रही थी, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के कानून के मुताबिक, आपको हीरोइन से ज्यादा सुंदर दिखने का हक किसने दिया। किसी की गलती नहीं है। ”उनके द्वारा किया गया यह पोस्ट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

श्वेता तिवारी के दूसरे पति हैं अभिनव

बता दें कि अभिनेत्री पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से कुछ सालों पहले तलाक ले लिया था। उसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। ऐसे में अभिनव कोहली अभिनेत्री पलक के सौतले पिता है। अभिनेत्री के सगे पिता राजा चौधरी है। बताया जाता है कि श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव से भी अलग हो गई है। श्वेता तिवारी ने अलग होने के बाद अपने पति पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने पलक पर हाथ उठाया था।

0/Post a Comment/Comments