Nita Ambani के डांस परफॉर्मेंस ने जीता सभी का दिल, वीडियो देखने से खुद को रोक नहीं पाए लोग

बिजनेस कपल ने मुंबई में एक बेहद खास ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर’ लांच किया। हालांकि इस दौरान नीता अंबानी ने एक नई पहल की है उन्होंने संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए डांस परफॉर्मेंस किया है।

Nita Ambani Dance: दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कल 31 मार्च को मुंबई में एक इवेंट रखा गया था जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे पहुंचे थे इतना ही नहीं दुनिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी व पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। इस दौरान बिजनेस कपल ने मुंबई में एक बेहद खास ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर’ लांच किया। हालांकि इस दौरान नीता अंबानी ने एक नई पहल की है उन्होंने संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए डांस परफॉर्मेंस किया है। नीता अंबानी ने NMACC के लांच पर एक खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस करके सभी का दिल जीत लिया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नीता अंबानी ने किया खूबसूरत डांस

नीता अंबानी ने ‘रघुपति राघव राजाराम’ पर भरतनाट्यम परफॉर्मेंस किया है। नीता अंबानी 6 साल की उम्र से ही डांस कर रहे हैं और वह हर बड़े मौके पर डांस करती हैं। नीता अंबानी को डांस करना काफी पसंद है। जानकारी के लिए बता दें कि इस बेहद खास और सुंदर कल्चरल सेंटर में बच्चों, स्टूडेंट ,सीनियर सिटीजेन्स और विकलांग लोगों के लिए फ्री क्लासेज शामिल है। नीता अंबानी का जो वीडियो वायरल हो रहा है इसे काफी पसंद किया जा रहा है, नीता अंबानी का डांस परफॉर्मेंस देख कर लोग उनकी तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं।

मुकेश- नीता की ये कोशिश बहुत खास

आपको बता दें नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की यह कोशिश बहुत ही खास है और उम्मीद की जा रही है कि जो इसका उद्देश्य है वह पूरा हो और आगे चलकर इस भावना और सेंटर की कोशिश का विकास हो। आज के इस समय में ऐसा कोई कल्चरल सेंटर पहले नहीं था। जो लोगों में भारत की इन कलाओं और संस्कृति को जीवित रखे, उनके मन से इस बात के लिए गर्व की भावना पैदा करने के लिए हमारा देश खूबसूरत है।

0/Post a Comment/Comments