Nirahua से पहले भी Amrapali Dubey का टूट चुका है दिल, एक्ट्रेस की ये अनसुनी कहानी सुनकर चौंक जाएंगे आप


Amrapali Dubey:
आम्रपाली दुबे फैंस के बीच अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। आज आम्रपाली टॉप लिस्ट में शुमार हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस बनने का सफ़र उन्होंने किस तरह पूरा किया। एक्ट्रेस की लव स्टोरी भी काफी अलग है।

आम्रपाली दुबे को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि वह भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने काम के बदौलत एक खास मुकाम पर पहुंच गई है। आम्रपाली फैंस के बीच ना सिर्फ अपने काम बल्कि भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ संग अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम आए दिन निरहुआ के साथ जुड़ा है लेकिन दोनों एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताते हैं। आज भी दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और निजी जिंदगी में भी काफी करीब हैं। हालांकि आपको यह बात सुनकर झटका लग सकता है कि आम्रपाली का दिल पहले भी टूट चुका है।

बचपन में टूटा था आम्रपाली का दिल

आम्रपाली दुबे 36 साल की हैं लेकिन आज भी सिंगल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। निरहुआ के साथ उनके अफेयर्स तो आए दिन चर्चा में रहते हैं लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस के बचपन का प्यार भी अधूरा रह गया था। रिपोर्ट्स की माने तो आम्रपाली बचपन में अपने स्कूल के एक लड़के को पसंद करती थी। दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे। एक्ट्रेस उस लड़के के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था और आम्रपाली उस लड़के से अलग हो गयी।

जब निरहुआ के करीब आई थी आम्रपाली

मिली जानकारी के मुताबिक आम्रपाली जब भोजपुरी इंडस्ट्री में आई थी तो निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री रियल लाइफ रोमांस में कब तब्दील हुआ कपल को पता नहीं चल सका। कहा जाता है कि निरहुआ और आम्रपाली लिव-इन में भी रह चुके हैं लेकिन एक्टर के पहले से शादीशुदा होने की वजह से दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। हालांकि कपल एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताते हैं।

दादी के सपने को आम्रपाली ने किया पूरा

आम्रपाली दुबे का जन्म गोरखपुर में हुआ था। यहां से निकलकर एक्ट्रेस बनने तक का सफर आसान नहीं था।

0/Post a Comment/Comments