रोम की गलियों में पति Nick Jonas के साथ रोमांटिक हुई Priyanka Chopra, किया लिपलॉक

वेब सीरीज सिटाडेल के ट्रेलर लॉन्च के बाद Priyanka Chopra लगातार इसका प्रमोशन करने में बिजी हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने ब्रेक लिया और पति निक जोनस के साथ वेकेशन पर पहुंची, जहां का एक वीडियो उन्होंने पोस्ट किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी नई वेब सीरीज सिटाडेल की वजह से चर्चा में है. उनकी वेब सीरीज सिटाडेल के ट्रेलर लॉन्च के बाद प्रियंका लगातार इसका प्रमोशन करने में बिजी हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने ब्रेक लिया और पति निक जोनस के साथ वेकेशन पर पहुंची, जहां का एक वीडियो उन्होंने पोस्ट किया है, जिसमें प्रियंका के साथ काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.

पति निक जोनस ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक जोनस ने ये वीडियो शेयर किया, जिसमें आप देख पाएंगे. अपनी पत्नी प्रियंका के साथ रोम की सड़कों पर निक घूम रहे हैं. यही नहीं दोनों पब्लिक में एक दूसरे को लिप किस भी करते हुए नजर आए.इसके बाद दोनों आइसक्रीम खाते दिखते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निक जोनस ने कैप्शन में लिखा, ‘रोम’.

प्रियंका चोपड़ा बीज ब्रालेट लेदर जैकेट पहने हुए हैं. उन्होंने मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया है. इसी के साथ वो ब्लैक कलर के सनग्लासेस पहन कर प्रियंका बहुत सुंदर लग रही है.

प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज

प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज सिटाडेल 28 अप्रैल 2023 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है. इसमें हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडन में नजर आएंगे. जब मुंबई में सीरीज का प्रीमियम रखा गया था तो रिचर्ड भी इसमे शामिल हुए थे.

0/Post a Comment/Comments