इस कंपनी का ऐड करके बुरे फंसे Nawazuddin Siddiqui और Urvashi Rautela, नोटिस मिलने से बढ़ी मुश्किल


Nawazuddin Siddiqui Urvashi Rautela:
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। निजी जिंदगी को लेकर विवादों में रहने वाले ये स्टार्स एक बार फिर मुसीबत में फंस चुके हैं। दोनों पर भ्रामक विज्ञापन करने के आरोप में सीसीपीए की तरफ से नोटिस मिला है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला बॉलीवुड के डिमांडिंग स्टार्स में से एक हैं। यह बात भी सच है कि दोनों निजी जिंदगी की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं और कई विवादों में भी फंस चुके हैं। एक बार फिर दोनों चर्चा में हैं लेकिन इस बार वजह काफी अलग है। दरअसल नवाजुद्दीन और उर्वशी को केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण (सीसीपीए) की तरफ से नोटिस मिला है जिसमें उन्हें भ्रामक विज्ञापन करने के लिए सवाल किए गए हैं। यह एक ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए भेजा गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

यह है मामला

दरअसल हाल ही में सेंट्रल कंज्यूमर प्रोटेक्शन अथॉरिटी ने गेमिंग कंपनी लोटस 365 को नोटिस भेजा। यह नोटिस अखबारों में प्रकाशित एक विज्ञापन को लेकर भेजा गया। इस विज्ञापन में दावा किया गया कि लोटस 365, “2015 से इंडिया का सबसे अधिक भरोसेमंद स्पोर्ट्स एक्सचेंज है।” बस इसी लाइन की वजह से सीसीपीए ने कंपनी को सबूत पेश करने के लिए कहा है और यह बताने को कहा कि कैसे उन्होंने यह डिसाइड किया है। इस वजह से उर्वशी और नवाजुद्दीन को भी नोटिस भेजा गया है। इस वजह से उर्वशी और नवाजुद्दीन को भी नोटिस भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में तीन स्टार्स को नोटिस भेजा गया।

उर्वशी और नवाज करते हैं विज्ञापन

नवाजुद्दीन और उर्वशी इस ब्रांड को प्रमोट करते हैं। लोटस 365 को इंडोर्स करने की वजह से दोनों स्टार्स को नोटिस मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक सेलेब्स से यह पूछा गया है कि कैसे उन्होंने इस बात को मान लिया कि कंपनी जो दावा कर रही है वह सही है। उन्होंने विज्ञापन करने से पहले इस बात की छानबीन की है या नहीं। उनसे कहा गया कि कंपनी के मिसलीडिंग कंटेंट को उन्होंने कैसे प्रमोट किया। इस नोटिस को मिलने के बाद उर्वशी और नवाज की मुसीबतें बढ़ गई है और उन्हें सवालों का जवाब पूछा गया है। भ्रामक विज्ञापन को बढ़ावा देना सेलेब्स के लिए भारी पड़ सकता है।

0/Post a Comment/Comments