Mahie Gill: पहले बेटी और अब शादी को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, सीक्रेट वेडिंग ने उड़ाए फैंस के होश

Mahie Gill: कई फिल्मों में नजर आ चुकी माही गिल ने फैंस को अपनी शादी की खबर से चौंका दी है। एक्ट्रेस लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद इस बात पर सहमति जताई है।

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी माही गिल एक बार फिर फैंस को चौंका दी है। एक्ट्रेस इस बार अपने काम से नहीं बल्कि अपनी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। माही पिछले कुछ समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपनी शादी की खबर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। जी हां, ‘देव डी’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों से जादू चला चुकी माही गिल की शादी हो चुकी है। इस खुलासे से फैंस हैरान रह गए हैं। यह पहली बार नहीं है जब माही निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आई हो। खैर आइए जानते हैं आखिर कौन है माही का मिस्टर परफेक्ट।

शादी को लेकर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

मिली जानकारी के मुताबिक साल 2019 में आई डिजिटल सीरीज ‘फिक्सर’ में माही रवि केसर संग नजर आई थी। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस एक्टर-एंटरप्रेन्योर रवि संग पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में थी वहीं अब उन्होंने शादी कर ली है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी फैमिली यानी बेटी और पति के साथ गोवा शिफ्ट हो चुकी हैं। दोनों की शादी कब हुई है फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ”हां मैंने उनसे शादी कर ली है।” वहीं एक्ट्रेस ने इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा है।

बेटी होने पर चौंक गए थे फैंस 

वहीं इससे पहले 2019 में एक्ट्रेस ने फैंस को चौंका दिया था जब उन्होंने अपनी ढाई साल की बेटी होने की जानकारी फैंस को दी थी।

एक्ट्रेस ने शादी को लेकर दिया था बड़ा बयान

वहीं एक इंटरव्यू में माही ने कहा था कि “मुझे शादी करने की आवश्यकता क्यों है? मैं ऐसे ही खुश हूं और मुझे लगता है कि कोई भी खुशी से बिना शादी किए रह सकता है। शादी के बिना भी परिवार और बच्चे हो सकते हैं। हमें बच्चों और परिवार के लिए शादी करने की जरूरत नहीं है। शादी एक खूबसूरत चीज है लेकिन इसे करना है या नहीं यह सबकी चॉइस होनी चाहिए।

0/Post a Comment/Comments