Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: पठान के आगे कमजोर पड़े भाईजान, फिल्म के कलेक्शन ने बढ़ाई अभिनेता सलमान खान की टेंशन

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान से कमाई के मामले में लगातार पीछे होती जा रही है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड में सबसे ज्यादा अगर किसी की फिल्म का इंतजार फैंस करते हैं तो उसमें शाहरुख और सलमान खान शामिल है। इनके फैंस को जैसे ही यह पता चलता है कि स्टार के नई फिल्म स्टार मूवी की शूटिंग चल रही है तभी से वो फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं। ऐसे में इस साल दोनों ही सुपर स्टार ने अपनी – अपनी मूवी को रिलीज किया है।

जहां अभी कुछ महीने पहले काफी विवाद में रहने वाली शाहरुख खान की पठान फिल्म रिलीज हुई थी,वहीं ईद के मौके पर सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान फिल्म को रिलीज किया। ऐसे में अब दोनों की ही फिल्में के चर्चे भी तेज हो गए हैं। यह चर्चे किसी और चीज की नहीं बल्कि इनकी कमाई को लेकर है। ऐसे में ये बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की कमाई के आगे सलमान खान फिंके पड़ गए हैं।

ये है सलमान खान के चौथे दिन की कमाई

सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही अभिनेताओं की फ़िल्में ज्यादातर हिट हो जाती है। ऐसे में दोनों ही सुपर स्टार के फैंस अपने – अपने स्टार का कलेक्शन जानने को बहुत ज्यादा बेताब रहते हैं। वहीं अब सलमान खान के फैंस के लिए आज का दिन थोड़ा कठिन होने वाला है। बता दें कि चौथे दिन सलमान खान की फिल्म ने केवल 77 से 79 करोड़ रुपए कमाए है। वहीं अगर शाहरुख खान की हम बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म ने चौथे दिन 265 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

ये है दोनों की फिल्मों की स्क्रीन्स

किसी का भाई किसी की जान को जहां यह माना जा रहा था कि यह फिल्म काफी धमाल मचाएगी वहीं इसका कलेक्शन चौथे दिन काफी कम रहा है। अब अगर स्क्रीन्स की बात करें तो भारत में 4500 जगह पर इस फिल्म को देखा गया है तो वहीं विदेशों में 1200 से भी ज्यादा जगहों पर भाईजान सलमान खान की फिल्म चली है। वहीं अगर इसके रिलीज वाले दिन इस फिल्म को पूरे विश्व में 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। वहीं अगर बादशाह शाहरुख खान की बात करें तो उनकी फिल्म को 8000 जगहों पर रिलीज किया गया था।

0/Post a Comment/Comments