इंतजार खत्म! Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के ट्रेलर में दिखा सलमान खान का अलग अंदाज, ईद पर तहलका मचाएगी मल्टी स्टारर फिल्म


Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer:
सलमान खान अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस की बेताबी को देखते हुए मेकर्स ने ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में सलमान खान को देख फैंस अब इस फिल्म का और इंतजार करने लगे हैं। लोगों की बेताबी को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि सलमान की फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: लो जी इंतजार खत्म हुआ और आ गया भाईजान के फिल्म का मोस्ट अवेटिंग ट्रेलर। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कहने में दो राय नहीं है कि ट्रेलर फैंस की उम्मीद पर खड़ा उतरा है। इसे देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस और एक्ससाइटेड हो गए हैं और इंतजार कर रहे हैं सलमान खान के एक और दबंग स्टाइल को देखने के लिए। सोशल मीडिया पर फिलहाल ट्रेलर काफी चर्चा में है और लोग इसपर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सलमान को देख फैंस हुए इम्प्रेस

इस फिल्म के अब तक 4 गाने रिलीज हो चुके हैं जिसे फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं हर पोस्टर को देखकर फैंस लगातार एक्साइटेड हैं और ऐसे में ट्रेलर रिलीज का लोगों को काफी इंतजार था। सलमान खान का अलग अंदाज फैंस के बीच काफी चर्चा में है और उनके इस स्टाइल को देख फैंस इम्प्रेस हो रहे हैं। अब यह देखना वाकई दिलचस्प है कि फिल्म सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखाती है।

फैंस के लिए बेहद खास है यह फिल्म

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म फैंस के लिए काफी खास है क्योंकि पलक तिवारी और शहनाज गिल सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इतना ही नहीं साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचा चुकी पूजा हेगड़े इस फिल्म में सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, गायक जस्सी गिल, पॉपुलर डांसर राघव जुयाल, शहनाज गिल और पलक तिवारी नजर आने वाली हैं।

यहां देखें Video:-



0/Post a Comment/Comments