Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ट्रेलर से आखिर कहां गायब हैं शहनाज और पलक, सिर्फ एक झलक को देख यूजर्स हैं हैरान

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है। यूजर्स ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन वह इस बात से हैरान हैं कि आखिर ट्रेलर में शहनाज और पलक को क्यों नहीं दिखाया गया है। उनकी सिर्फ एक झलक ही दिखाई दी है।

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। यूजर्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि फिल्म में शहनाज गिल और पलक तिवारी भी डेब्यू करने वाली है। हालांकि ट्रेलर में शहनाज की सिर्फ एक झलक देखने को मिली है वो भी सलमान खान के पीछे। वहीं अब यूजर्स यह सोच रहे हैं कि आखिर ट्रेलर में शहनाज और पलक क्यों गायब है।

क्या फिल्म में कमाल दिखाएंगी शहनाज और पलक

यूजर्स का मानना है कि शायद फैंस की बेताबी को और बढ़ाने के लिए शहनाज को ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है। चूंकि शहनाज और पलक की यह डेब्यू फिल्म है ऐसे में दोनों को बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग है। शायद इस बात को मेकर्स भी भली-भांति जानते हैं इसलिए उन्होंने ट्रेलर को ट्विस्ट के साथ बनाया। वहीं यूजर्स हैरान है कि आखिर शहनाज की सिर्फ झलक क्यों दिखाई गयी।

क्या है फिल्म की कहानी

ट्रेलर को देख साफ जाहिर है कि यह कहानी भाईजान नाम के एक शख्स की है जिसे एक तेलुगु परिवार की लड़की से प्यार हो जाता है। कहानी में कई विलेन हैं जिनके भाईजान के साथ ढेर सारे एक्शन सीक्वेंस हैं। ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान कहते हैं कि उनका कोई नाम नहीं है। लोग उन्हें भाईजान के नाम से जानते हैं। पूजा हेगड़े भाईजान के जीवन में आती है और उससे प्यार करने लगती है। पूजा भाईजान को अपने भाई वेंकटेश से मिलवाती है, जिसे हिंसा पसंद नहीं है। लेकिन वेंकटेश के जीवन में एक खलनायक है जो उसे और उसके परिवार को नष्ट करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में भाईजान ही पूजा हेगड़े और उसके परिवार को बचा सकते हैं। ट्रेलर में सलमान गुंडों से मारपीट करते नजर आते हैं।

0/Post a Comment/Comments