Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर इस दिन करेगा ग्रैंड एंट्री, पोस्टर में दिखा सलमान खान का खास लुक


किसी का भाई और किसी का जान मूवी का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। सलमान खान से इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के दिन आने को पूरी तरह तैयार है। उनकी फिल्म का एक गाना ‘येंतम्मा’ भी रिलीज हो गया है। इस गाने में अभिनेता सलमान खान साउथ के एक्टर के साथ में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं भाईजान सलमान खान के फिल्म का इंतजार उनके फैंस भी बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म से जुडी एक और बड़ी अपडेट आ रही है। सलमान खान ने इसके ट्रेलर को लेकर जानकारी दी है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें इसके ट्रेलर को लेकर डेट दिया हुआ है।

यहां जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

अभिनेता सलमान खान अपनी नई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को रिलीज करने को लेकर काफी उत्सुक है। ऐसे में उन्होंने शनिवार को इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान के अपने साथ पूजा हेडगे नजर आ रही है। वहीं नीचे 10 अप्रैल ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख लिखी हुई है। उनके फैंस को काफी समय से इसके ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार था। ऐसे में अब ये इंतजार खत्म होते हुए दिखाई दे रहे है।

फिल्म में दिखेंगे ये स्टार

इस फिल्म को लेकर ये जानकारी दी गई है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म के डारेक्टर फरहाद सामजी हैं। बताया जा रहा है कि यह तमिल भाषा में बनी मूवी वीरम से मिलती जुलती है। इसके साथ ही इस फिल्म में अभिनेत्री का किरदार पूजा हेगड़े निभा रही है। अगर इस फिल्म में अन्य किरदार की बात करें तो इसमें शहनाज गिल, पलक तिवारी राघव जुयाल दिखाई देने वाले हैं। वहीं साउथ के स्टार राम चरण के गाने में आ जाने से ये फिल्म और भी बेहतरीन हो गई है।

0/Post a Comment/Comments