Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के बाद खुला Shehnaaz Gill की किस्मत का ताला, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने के बाद बॉलीवुड की एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। अब शहनाज के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

यह बात सच है कि बिग बॉस 13 में जब शहनाज गिल प्रीमियर डे पर नजर आई थी तो किसी ने नहीं सोचा होगा कि जल्द ही वह फैंस के दिलों पर राज करने लगेंगी। यह बात सच है कि आज शहनाज को दुनिया जानती है और उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में क्रेज भी शहनाज की वजह से देखने को मिला है। वहीं अब जब फिल्म रिलीज हो गयी है तो ऐसा लग रहा है कि शहनाज का किस्मत का ताला भी खुल गया। एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है और शहनाज ट्रेंड कर रही हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी शहनाज

शहनाज गिल ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह अब बॉलीवुड फिल्मों में लगातार नजर आएंगी। शहनाज की माने तो एक्ट्रेस जल्द सोनम कपूर की बहन रिया कपूर संग काम करती नजर आएंगी। ऐसे में यह साफ़ है कि फैंस अब शहनाज को बड़े परदे पर लगातार देख सकेंगे। हालांकि इस बारे में शहनाज ने ज्यादा कुछ शेयर नहीं किया है और उन्होंने यही कहा है कि फिल्म रिलीज होने के बाद ही इस बारे में बात करेंगी।

रिया की फिल्म के लिए भी शहनाज ने की है काफी मेहनत

शहनाज गिल ने कहा है कि वह रिया कपूर की फिल्म के लिए भी काफी मेहनत की है और वह इसमें भी अच्छा काम करेंगी। उन्होंने कहा है कि वह इस फिल्म से भी लोगों को खूब पसंद आएंगी। शहनाज अपने काम पर पूरा फोकस करती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म को रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शहनाज के अलावा भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में है शहनाज गिल

सोशल मीडिया पर यह खबर भी लगातार चर्चा में है कि शहनाज डांसर और अपने को-स्टार राघव जुयाल को डेट कर रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि दोनों साथ में रह रहे हैं। वहीं हाल ही में कपिल शर्मा शो में शहनाज ने कहा था कि वह अब मूव ऑन करने के लिए तैयार हैं।

0/Post a Comment/Comments