Kareena Kapoor ने ‘मोटी’ कहकर उड़ाया था Vidya Balan का मजाक, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया था करारा जवाब

Kareena Kapoor Vidya Balan: सोशल मीडिया पर करीना कपूर और विद्या बालन के बारे में एक कैटफाइट काफी चर्चा में है। दरअसल एक बार करीना कपूर ने बिना नाम लिए विद्या बालन को 'मोटी' कहा था वहीं बाद में विद्या ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। फिलहाल यह वाक्या ट्रेंड में है।

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के बीच कैटफाइट होना कोई नई बात नहीं है और कई मौकों पर देखा गया है कि एक्ट्रेसेस एक दूसरे का नाम लिए बगैर निशाना साधने में पीछे नहीं रहती हैं। ऐसा ही कुछ एक वक्त पर बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल करीना कपूर और क्लास एक्ट्रेस विद्या बालन के बीच हुआ था। आइए जानते है क्या है ये पूरा किस्सा।

विद्या की अपकमिंग फिल्म के किरदार को लेकर करीना का तंज

बात उस दौरान की है जब विद्या बालन अपनी फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में अपने किरदार के लिए थोड़ा वेट बढ़ाती है और कहा जाए तो थोड़ा मोटा नजर आने लगी थी। जब करीना से विद्या के लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाक उड़ाते हुए कहा, ” उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए कुछ ज्यादा ही वजन बढ़ाया है और वो कहती है कि वो इसे लेकर सहज है तो ऐसा कहना बिलकुल बकवास है। मैं खुद को उस रूप में बिलकुल नहीं देख सकती।” करीना ने आगे कहा कि मोटा होना सेक्सी नहीं है और एक एक्ट्रेस के तौर पर आपके पास परफेक्ट फिगर होना चाहिए। करीना ने इस पूरी बातचीत में विद्या का नाम लिए बगैर उनके लिए काफी कुछ कहा था।

विद्या बालन को मिला करीना को जवाब देने का मौका

पहले तो करीना की बातों को विद्या ने सीरियसली नहीं लिया पर जब डर्टी पिक्चर सुपरहिट साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ डाले तब उन्होंने करीना को बेहद करारा जवाब दिया। विद्या ने कहा, “भले ही डर्टी पिक्चर से ज्यादा डर्टी कुछ न हो सकता हो पर कोई फर्क नहीं पड़ता। वो लोग हीरोइन तो बन सकते हैं पर डर्टी पिक्चर कभी नहीं बन सकते। विद्या ने यहां बिना नाम लिए करीना की फिल्म ‘हीरोइन’ को टारगेट किया था जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं बता दें, विद्या बालन को अपने काम के लिए नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। कहना गलत नहीं होगा कि विद्या बालन ने अपने अंदाज में करीना के नहले पर दहला मार ही दिया था।

0/Post a Comment/Comments