Jiah Khan Case: क्या सूरज पंचोली पर लटकेगी सजा की तलवार! 10 साल बाद कोर्ट सुनाएगी अंतिम फैसला

Jiah Khan Case: आखिर क्यों जिया खान ने जिंदगी को खत्म कर फैंस को छोड़ गई। इस मामले में अभी भी कई अनसुनी कहानियां बाकी हैं जिनके बारे में फैंस जानना चाहते हैं। सूरज पंचोली पर एक्ट्रेस की मां तमाम आरोपें लगा चुकी हैं लेकिन अब कल अंतिम फैसले के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की मौत को 10 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी फैंस इस राज को जानना चाहते हैं। इस मामले में मुख्य आरोपी आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली हैं जो उस समय जिया के कथित बॉयफ्रेंड थे। एक्ट्रेस की मौत के बाद सूरज पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया। इस सब से परे कल यानी 28 अप्रैल को सीबीआई की स्पेशल अदालत में अंतिम फैसला सुनाया जाएगा। फैंस अब कल के दिन का इंतजार कर रहे हैं ताकि यह मामला साफ हो सके। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

हिरासत में भी रह चुके हैं सूरज

3 जून 2013 को फैंस उस समय चौंक गए थे जब उन्हें पता चला कि उनकी चहेती एक्ट्रेस ने सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह गयी है। वहीं एक्ट्रेस की मौत के बाद 6 पन्नों का एक सुसाइड नोट मिला था जिसपर सूरज पंचोली का नाम कथित तौर पर हत्या के लिए उकसाने के लिए लिखा था। एक्ट्रेस की मां ने सूरज पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद करीब दो हफ्ते तक सूरज हिरासत में भी रहे थे। वहीं जिया की मां लगातार इस केस को लड़ रही हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से याचिका खारिज होने के बाद भी मां ने हार नहीं मारी और अब वह दिन आ गया है जब सच्चाई सामने आ जाएगी।

मां ने लगाए हैं गंभीर आरोप

जुलाई 2014 में यह मामला सीबीआई के पास चला गया था और इस मामले की जांच जारी है। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने कहा था कि उन्होंने फैसले को सुरक्षित रख लिया है और 28 अप्रैल को फैसला सुनाई जाएगी। वहीं जिया की मां ने सीबीआई अदालत में कहा था कि उनकी बेटी को सूरज पंचोली मौखिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करते थे। गौरतलब है कि छोटे फ़िल्मी करियर में जिया बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर चुकी हैं। जिया निशब्द, हाउसफुल और गजनी जैसी फिल्मों से खास पहचान बनाई थी।

0/Post a Comment/Comments