इस दिन रिलीज हो रही है Irrfan Khan की आखिरी फिल्म The Song Of Scorpions, ट्रेलर देख फैंस हुए इमोशनल

Irrfan Khan: इरफान खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर फैंस को इम्प्रेस करने के लिए जल्द ही आने वाले हैं। एक्टर भले ही इस दुनिया को छोड़ गए हैं लेकिन उनकी यह फिल्म फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का ट्रेलर जारी किया गया है।

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स की बात करें तो इस लिस्ट में इरफान खान का नाम टॉप पर है। एक्टर आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जो हमेशा याद रखी जाएगी। एक्टर फैंस के दिल में बसते हैं और उनकी मौत के करीब तीन साल बाद उनकी आखिरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। उनकी आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। ट्रेलर को इरफान के बेटे बाबिल ने शेयर किया है जिसे देख यही लग रहा है कि इरफान आज भी हमारे बीच मौजूद हैं। ट्रेलर फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं क्या खास है ट्रेलर में।

हिंदीभाषी लोगों के लिए गिफ्ट है यह फिल्म

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ फिल्म 2017 में रिलीज हो चुकी है और फैंस ने इसे खूब पसंद भी किया था। हालांकि उस समय यह फिल्म Swiss-French-Singaporean और राजस्थानी भाषा में बनी थी इसलिए अब हिंदी भाषी लोगों के लिए यह अब रिलीज होने जा रही है। ऐसे में यह तो तय है कि फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिलेगा।

यह है फिल्म की कहानी

इस फिल्म में राजस्थानी गांव को दिखाया गया है। इरफान फिल्म में ऊंटवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। उन्हें एक नुरां नाम की लड़की से प्यार हो जाता है और दोनों शादी भी कर लेते हैं। अगर आप सोच रहे होंगे कि यह हैप्पी एंडिंग ही फिल्म की स्टोरी है तो यह गलत है। ट्रेलर में खूब सस्पेंस है।

इस दिन रिलीज होगी ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ फिल्म की बात करें तो इसमें इरफान खान के अलावा फ्रेंच इरानियन एक्ट्रेस गोलशिफ्ते फराहानी नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। फिल्म में शशांक अरोड़ा, वहीदा रहमान और तिलोतमा शोम भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का लेखन और डायरेक्शन अनूप सिंह ने किया है और यह 28 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त बज है।

0/Post a Comment/Comments