IPL के बीच Virat Kohli संग क्वालिटी टाइम बिताने पहुंची Anushka Sharma, शेयर की खास झलकियां


Anushka Sharma Virat Kohli:
विराट और अनुष्का अक्सर कपल गोल्स देते हैं। दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें खूब चर्चा में है जिसमें कहा जा रहा है कि अनुष्का विराट से मिलने पहुंची है। एक्ट्रेस ने इस दौरान खास झलकियां शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली आए दिन क्वालिटी टाइम स्पेंट करते हुए नजर आते हैं। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच खूब चर्चा में रहती है। इस बीच एक बार फिर कपल घूमने निकले हैं और अनुष्का ने खास झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की है। फैंस के बीच फिलहाल ये तस्वीरें खूब चर्चा में है और लोग इसपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आईपीएल के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल रहे विराट से मिलने अनुष्का पहुंची और दोनों साथ में एक बार फिर मस्ती करते नजर आए। इस दौरान दोनों की तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

क्या है तस्वीरों में खास

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली संग तस्वीरें शेयर की है जिसे देख यह साफ़ है कि कपल साउथ इंडियन फ़ूड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। फोटोज में विराट अनुष्का के अलावा उनकी फैमली मेंबर्स भी साथ दिख रहे हैं। फैमिली खूब एन्जॉय कर रही हैं। अनुष्का फैमिली और पति के साथ साउथ इंडियन फूड का लुत्फ़ उठा रही हैं। इस दौरान वह इडली-डोसा, सांभर-वड़ा की तस्वीरें शेयर की है। अनुष्का ने आइसक्रीम की तस्वीरें भी शेयर की है। अनुष्का ने एक पान की दुकान की भी तस्वीर शेयर की है।

चर्चा में रहते हैं विराट-अनुष्का 

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का लोगों के बीच किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं। दोनों साथ में हर बार कपल गोल देते नजर आते हैं और दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोगों को घायल करने के लिए काफी है। कपल बेटी वामिका के प्राउड पेरेंट्स हैं और दोनों इन पल को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और हमेशा फैंस उनपर खूब प्यार लुटाते हैं। अनुष्का और विराट दोनों ही फैंस के बीच काफी मशहूर हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

0/Post a Comment/Comments