Dream Girl 2: क्या इस महिला की वजह से शादी नहीं कर रहे हैं Salman Khan? वीडियो में हुआ मजेदार खुलासा

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्म की बात करें तो 'ड्रीम गर्ल' का नाम शुमार है। इस फिल्म से मिली सफलता के बाद अब जल्द ही 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है जिसमें पूजा इस बार सलमान खान से बात करती हुई नजर आ रही है।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना यह जानते हैं कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है। वह अपनी फिल्मों से लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीं उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को अपार सफलता मिलने के बाद अब मेकर्स ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर आने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का प्रोमो पहले ही जारी हो चुका है जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं अब एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें पूजा बने आयुष्मान सलमान खान का जिक्र करते हुए नजर आते हैं। वह कहते हैं कि सलमान खान ने अब तक उनकी वजह से शादी नहीं की है। यह प्रोमो वाकई काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में ख़ास।

प्रोमो वीडियो है मजेदार

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयुष्मान लड़की के किरदार में एक बार फिर तहलका मचा रहे हैं। ट्विस्ट तब आता है जब वीडियो में लाइट चली जाती है और फैंस इस प्रोमो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वीडियो में आप देख सकते आयुष्मान महिला के किरदार में नजर आ रहे हैं। वह साड़ी पहनकर काफी खूबसूरत दिख रहे हैं और एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाते हुए सलमान खान से बात कर रहे हैं। यह वीडियो काफी चर्चा में हैं। प्रोमो में दूसरे तरफ का शख्स जो सलमान के किरदार में हैं वह कह रहे हैं कि “भाई मैं दूसरों के लिए हूं तुम्हारे लिए सिर्फ जान हूं। तुम्हारे चक्कर में अब तक कुवारा हूं, जरा सी शादी नहीं की है मैंने। सुना है इस बारी ईद पर पूजा होगी।”

इस दिन रिलीज हो रही है ड्रीम गर्ल

प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “अपनी जान के साथ ईद देने आई है पूजा ड्रीमगर्ल। स्वागत नहीं करोगे इनका? DreamGirl2 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” वहीं सोशल मीडिया पर यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि हो सकता है कि ईद पर इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाए। यह प्रोमो वाकई काफी मजेदार है और फैंस इस फिल्म को लेकर लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments