Disha Patani ने बोल्डनेस की पार की सारी हदें, ऐसे कपड़े पहन शेयर कर दी तस्वीरें, देख फैंस के छूटे पसीने


दिशा पाटनी ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

Disha Patani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। दिशा पाटनी बोल्डनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। दिशा पाटनी ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दिशा पाटनी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

दिशा पाटनी ने पहली ऐसी ड्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह अपनी हॉटनेस का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी ने मिरर के सामने सेल्फी क्लिक की और अपने परफेक्ट फिगर को फ्लाॅन्ट किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की ब्रालेट पहन रखी थी। खुले बाल और मेकअप के साथ और भी खूबसूरत दिख रही थी। वेस्टर्न लुक में दिशा पाटनी कहर ढा रही हैं। दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

दिशा का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी के अगर बॉयफ्रेंड की बात करें तो एक्ट्रेस अभी हाल ही में ‘योद्धा’ फिल्म में नजर आई थी। इससे पहले वह ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दिखाई दी थी। दिशा पाटनी के फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। दिशा पाटनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अच्छा खासा नाम कमा लिया है।

0/Post a Comment/Comments