कई फ्लॉप फिल्मों के बाद रणवीर सिंह के हाथ लगी भंसाली की मूवी! इस एक्ट्रेस संग फरमाएंगे इश्क

रणवीर सिंह: रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्मों का जादू नहीं चल रहा है। ऐसे में जल्द ही एक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फैंस के बीच गजब एक्साइटमेंट है। माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी।

बॉलीवुड के एनर्जेटिक और टैलेंटेड एक्टर्स की बात हो तो इस लिस्ट में एक नाम है रणवीर सिंह। यह बात सच है कि पिछले कुछ समय से वह अपनी फिल्मों में खास दमखम नहीं दिखा पा रहे हैं लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह आज भी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। इस बीच रणवीर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे। यकीनन यह फिल्म रणबीर की करियर के लिए एक माइलस्टोन है जब उनकी कई फिल्में बॉक्सऑफिस पर असफल हो चुकी है। आईए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

जल्द धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं रणवीर

दरअसल आदित्य चोपड़ा के करीबी ने इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि संजय जिस फिल्म के लिए काम कर रहे हैं और जिसमें रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं उस फिल्म का नाम है ‘बैजू बावरा’। फिल्म वाकई फैंस के लिए एक जबरदस्त एंटरटेनर होगा। इससे पहले भी रणवीर और संजय जिन फिल्मों में साथ नजर आए हैं वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। ऐसे में ‘बैजू बाबरा’ से भी लोगों को उम्मीदें होंगी। खैर इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।

रणवीर के ओपोजिट यह हसीना आएंगी नजर

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। वहीं इस करीबी ने भंसाली और रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि “कौन कहता है कि यशराज बैनर रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहता है। आदित्य चोपड़ा आज भी रणवीर से बहुत प्यार करते हैं और एक्टर भी किसी फिल्म को साइन करने से पहले आदित्य चोपड़ा से बात करते हैं।” करीबी ने यह भी कहा कि “जैसे राजेश खन्ना ने लगातार कई फ्लॉप के बाद यश चोपड़ा की ‘दाग’ के साथ धमाकेदार वापसी की थी। ऐसे ही रणवीर सिहं भी ‘बैजू बावरा’ से धमाल मचाने आएंगे।” अब रणवीर के फैंस काफी खुश हैं।

0/Post a Comment/Comments