“कपिल शर्मा शो में मेहमानों के साथ हमेशा……” रैपर रफ्तार ने खोला कपिल शर्मा का राज, फिर डिलीट किया वीडियो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मशहूर कॉमेडियन है। वह अपने कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने का काम करते हैं। वहीं उनके शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में हर हफ्ते कोई ना कोई सेलिब्रिटी मेहमान के रूप में आता है। जहां जमकर मस्ती होती है।

कपिल शर्मा ने अपने शो में किए बदलाव

कपिल शर्मा सालों से अपने शो को चला रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपने शो में कुछ चेंज किए हैं। पहले शो में फिल्मों के प्रमोशन होते थे। लेकिन अब इस शो में सिंगर, वेटरन एक्ट्रेस और मोटिवेशनल स्पीकर्स भी आते हैं।

अब कपिल शर्मा रैपर्स को भी अपने शो में बुलाने लगे हैं। कपिल शर्मा के शो को लेकर रैपर रफ्तार ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे हर कोई हैरान रह गया।

रैपर रफ्तार ने कपिल शर्मा के शो के लिए कही यह बात

बता दें कि रैपर रफ्तार(Raftaar) ने एक वीडियो शेयर किया था। जहां उन्होंने कपिल शर्मा शो की पोल खोल दी। रफ्तार ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कहां की कपिल शर्मा शो में सिर्फ शोशाबाजी ही होती है।

उनके शो में सिर्फ वही लोग आते हैं जो बहुत मशहूर है। उन्हीं लोगों को बुलाया जाता है। इतना कहने के बाद रैपर ने वीडियो डिलीट कर दी।

रैपर ने कहा था कि इन के शो में सिर्फ शोशाबाजी होती है। दर्शकों के सामने इज्जत बन जाती है। इनके शो में होता यही है कि किसी को बुलाते हैं। उसके बाद जिसको यह बुलाते हैं उसकी हवा बन जाती है गली कूचे में उसकी हवा बन जाती है। रियल वर्ड से कपिल शर्मा शो का कोई लेना देना नहीं है।

रफ्तार ने खोली पोल

रैपर ने कहा कि भले ही बैंक के अकाउंट में पैसा ना हो लेकिन कपिल शर्मा शो में पहुंचने के बाद लोग बहुत बड़े खुद को स्टार समझने लगते हैं। और वैसे समझने लगते हैं कि उन्होंने लाइफ में बहुत कुछ पा लिया है और वह सेलिब्रिटी बन गये हों।

रैपर ने डिलीट किया वीडियो

रैपर रफ्तार ने लाइव स्ट्रीम वीडियो से पूरा पार्ट हटा दिया। इस सीजन में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आ रहे हैं। खबरों की माने तो इन दोनों के बीच में कुछ अनबन चल रही है, जिसकी वजह से वो नजर नहीं आ रहे हैं। कपिल शर्मा के शो से बहुत सारे कलाकारों ने दूरी बना लिया शो को अलविदा कह दिया।

0/Post a Comment/Comments