स्टेज पर महिला के साथ हुई बदसलूकी तो फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, जमकर लगाई लताड़

अक्षरा सिंह: अक्षरा सिंह वह नाम है जो आए दिन अपनी बेबाकी को लेकर चर्चा में रहती है। इस बीच एक बार फिर महिला सम्मान को लेकर मुखर नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा कि "औरत होके औरत का अपमान कर रही हैं धिक्कार है मेरा विरोध है ऐसे आयोजको का।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं एक्ट्रेस बीते दिनों एमएमएस वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। अक्षरा आए दिन महिला सुरक्षा और सम्मान पर बात करती हुई नजर आती है। इस बीच एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक अक्षरा महिला सम्मान पर बात करती हुई नजर आई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें आप देख सकते हैं कि अक्षरा बेबाक होकर एक महिला के सम्मान के लिए बात कर रही हैं।

यह है पूरा मामला

अक्षरा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक महिला स्टेज पर परफॉरमेंस दे रही हैं। वीडियो में महिला जब परफॉर्म कर रही होती हैं तो इवेंट की होस्ट आकर उन्हें रोकती हैं। ऐसे में महिला कहती है कि बस दो मिनट उन्हें कुछ कहना है और वह अपनी परफॉरमेंस जारी रखती है। वहीं बाद में एक और शख्स पीछे से आता है और सिंगर के हाथ से माइक छीन लेता है। ऐसे में महिला माइक वापस लेकर कहती हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं यह ठीक नहीं है। वह कहती है कि यह एक कलाकार की बेईज्जती है। वह भावुक हो जाती हैं और उनसे माइक बार-बार छीना जाता है।

अक्षरा सिंह ने निकाली भड़ास

इस मामले पर अक्षरा सिंह ने भड़ास निकाली है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कहा, “एक कलाकार के साथ इतना गिरा हुआ व्यवहार बहुत निंदनीय है बहुत भाग्य से ईश्वर किसी को कलाकार के रूप में जन्म देते है। अभद्रता की पराकाष्ठा….. कहने को सभ्य समाज की महफील पर अभद्रता की पराकाष्ठा , देखिए कैसे अपने प्रभाव का खुद तमाशा दिखा रहे हैं ये लोग भुल गए की मंच की मरयादा और एक लडकी उससे पहले कलाकार की इज्जत सरेआम कर रहें हैं जब भी किसी भी कलाकार की बात आएगी तो मै ऐसे पढे लिखे जाहीलो का खुल के विरोध करूँगी…. स्टेज पे माइक छीन रही ये औरत भी शायद ये भूल गई हैं की एक औरत होके औरत का अपमान कर रही हैं धिक्कार है मेरा विरोध है ऐसे आयोजको का ।”

0/Post a Comment/Comments