क्या लिव -इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं शहनाज गिल- राघव? एक्ट्रेस का वायरल वीडियो देख फैंस के बीच मची खलबली


अतीक अहमद की हत्या के बाद से मिर्जापुर सीरीज के वीडियो और तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।शहनाज के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में आ गई है। इतना ही नहीं दोनों के लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने की अफवाहें काफी तेजी से फैल नहीं है। इसी बीच शूटिंग सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

Shehnaz Gill Unseen Video: पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान खान की यह फिल्म कुछ ही दिनों बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शहनाज गिल को ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लांच में अभी हाल ही में देखा गया है। ट्रेलर लांच के दौरान सलमान ने शहनाज से मूव-ऑन करने की बात कही थी। इतना ही नहीं दबंग खान का इशारा राघव जुयल और शहनाज गिल की केमिस्ट्री की तरफ था। ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही जगह और शहनाज के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में आ गई है। इतना ही नहीं दोनों के लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने की अफवाहें काफी तेजी से फैल नहीं है। इसी बीच शूटिंग सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

शूटिंग सेट से वायरल हुआ अनसीन वीडियो

आपको बता दें इस वक्त शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान की’ शूटिंग के समय का है। इस वीडियो में शहनाज और राघव के साथ एक्टर सिंगर जस्सी गिल भी नजर आ रहे हैं। शूटिंग सेट पर दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला को कर रही थी डेट!

आपको बता दें शहनाज गिल दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर रही थी। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद एक्ट्रेस अचानक टूट गई है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शहनाज गिल धीरे-धीरे मूव ऑन कर रही हैं। हालांकि अभी तक शहनाज गिल ने राघव के साथ लिव इन रिलेशनशिप की खबरों को एक्सेप्ट नहीं किया है और ना ही कपल ने इन्हें डिनाइड किया है। लेकिन खबरें आ रही हैं कि दोनों ही एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस है और एक साथ रहने लगे हैं।

0/Post a Comment/Comments