उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, रोड पर पहनकर निकल गईं ऐसी ड्रेस, देख लोगों ने कहा “जेल में डालो इसे”


सोशल मीडिया सेंसेशन बनी उर्फी जावेद(Uorfi Javed) हर दिन कुछ ना कुछ ऐसे उटपटांग ड्रेस पहन लेती हैं। जिससे वह ट्रोल हो जाती हैं। वह कभी शीशे से बने ड्रेस पहन लेती है तो कभी मोगरे की मदद से अपने बॉडी को ढकती हैं। ऊर्फी जावेद कभी कीवी से बनी ड्रेस को भी पहन लेती हैं। उनके इस तरह के अतरंगी और उटपटांग कपड़े पहनने की वजह से वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

उर्फी जावेद ने हाल ही में ब्लैक कलर की  ड्रेस पहनी थी। ड्रेस तो ही बहुत सिंपल थी, लेकिन ड्रेस पर छपी प्रिंट ने लोगों का दिमाग खराब कर दिया।

उर्फी को देख यूजर्स हुए हैरान

बता दें कि उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर की मीनी ड्रेस पहना था। उर्फी के इस ड्रेस पर एक फीमेल की बॉडी का डिजाइन बना था। जिसको देखते ही लोग हैरान रह गए। इसके बाद उन्हें बहुत ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा आपने अपनी ड्रेस से महिलाओं का अपमान किया। दूसरे यूजर ने लिखा इसको जेल में डालो।

तीसरे यूजर ने लिखा आपको फैशन की आड़ में न्यूडिटी को बढ़ावा देना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा बस अब यही देखना बाकी रह गया था।

 सड़कों पर लगी भीड़

उर्फी जावेद ने जैसे ही ब्लैक ड्रेस पहनकर सड़क पर उतरी। तब लोगों की भीड़ लग गई। लोग तरह-तरह के बातें करने लगे। जितनी उनकी आलोचना होती है उतनी उनकी तारीफ भी होती है। फिर भी उर्फी जावेद को किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता। उनके अतरंगी ड्रेसिंग की वजह से बने बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि उनके पापा उन्हें बहुत मारते थे। आज उनको देश के हर उम्र वर्ग के लोग जानते हैं।

0/Post a Comment/Comments