रणवीर सिंह की बहन की खूबसूरती के सामने फेल हैं दीपिका पादुकोण, ननद की खूबसूरती से होती है एक्ट्रेस को जलन!

 


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी ड्रेसिंग फैशन सेंस के लिए उसे खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी चर्चा में बने रहते हैं। लोग इन दोनों को आइडियल कपल मानते हैं। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) से साल 2018 में शादी की थी और इन दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। खूब तारीफ करते हैं।

रणवीर सिंह की बहन है बेहद खूबसूरत

लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं उनकी बहन बहुत खूबसूरत हैं और जिस की भी नजर उनकी बहन पर पड़ती है, वह उनका दीवाना हो जाता है। वह अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को अपने वश में कर लेती हैं, जिसने भी रणवीर सिंह की बहन को देखा है वह उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया है।

दीपिका पादुकोण से भी खूबसूरत हैं रणवीर सिंह की बहन

रणवीर सिंह की बहन का नाम रितिका है। वह बहुत ही खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं। उन्हें पब्लिक के सामने आना पसंद नहीं है, लेकिन कहीं ना कहीं लोग उनकी खूबसूरती को देखते ही रह जाते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी बहन की वजह से चर्चा में बने हुए हैं, जिसने भी रणवीर सिंह की बहन को देखा वह उनका दीवाना हो गया।

उनकी बहन दीपिका से भी ज्यादा हॉट हैं। रणवीर सिंह की बहन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया। वह अपनी बड़ी बहन को छोटी मां बुलाते हैं क्योंकि रितिका उनका बहुत ख्याल रखती हैं। वहीं जो भी रितिका को देखता है वो उनका दीवाना हो जाता है।

कुछ लोगों ने कमेंट किया कि आप तो अपनी भाभी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की बहन रितिका उनसे बड़ी हैं और अपना भाई का बहुत ख्याल रखती हैं। इन दोनों के बीच बहुत तगड़ी बॉडिंग है।

0/Post a Comment/Comments