Birthday Special: हिट फिल्मों से राज करने वाली Samantha Ruth Prabhu लव लाइफ में है फ्लॉप! शादी और प्यार में खाई हैं धोखे

Samantha Ruth Prabhu Birthday Special: एक तरफ जहां सिद्धार्थ श्रुति हासन संग ब्रेकअप को झेल रहे थे वहीं जब उन्होंने सामंथा को देखा तो उसमें अपना प्यार पाया। दोनों एक-दूसरे के करीब आए और पता ही नहीं चला कब प्यार में बदल गया। यह प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला था और सामंथा और सिद्धार्थ अलग हो गए थे। बाद में सामंथा की मुलाकात नागा से हुई थी और कुछ समय बाद उनकी शादी हो गयी। इस शादी को भी किसी की नजर लग गयी और यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु वह नाम है जो दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान चुकी है। सामंथा 28 अप्रैल को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्मी पर्दे पर कमाल का करियर लेकिन निजी जिंदगी में सामंथा काफी फ्लॉप साबित हुई है। पहले प्यार से अलग होने से लेकर शादी टूटने तक एक्ट्रेस की कहानी काफी ट्रेजिक है। हालांकि, इस सब से परे सामंथा ने एक उड़ान भरी और बन गई लाखों फैंस की चहेती जो उन्हें बेहिसाब प्यार करते हैं और एक्ट्रेस के लिए कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखते हैं। जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं सामंथा की लव स्टोरी।

जब जिंदगी में प्यार से अलग हुई सामंथा

अगर गौर करें तो सामंथा की लव लाइफ फिल्म की उस कहानी की तरह है जहां एक्टर और एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से नहीं मिल पाते हैं। वहीं, सामंथा ने दिल टूटने के बाद भी हार नहीं मानी और वह लोगों के दिलों पर राज कर रही है। नागा चैतन्य संग शादी और उनसे तलाक की बात तो सब जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस की जिंदगी में वह शख्स नागा नहीं थे जिसके साथ उन्होंने जिंदगीभर रहने का सपना देखा था, जिसके लिए वह कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखती थी।

आखिर क्यों अलग हुए थे सामंथा और सिद्धार्थ

जी हां, हम बात कर रहे हैं साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचा चुके सिद्धार्थ की। कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल थे कि दोनों लिव-इन में रहने लगे और एक साथ उन्होंने शादी के सपने भी देखे थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कपल साथ में तिरुपति बालाजी मंदिर पूजा करने पहुंचे थे। दोनों एक-दूसरे संग जल्द शादी भी करना चाहते थे लेकिन अचानक लड़ाई होने लगी और रिपोर्ट की माने तो बढ़ती अनबन के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रेकअप की वजह सिद्धार्थ का और लड़कियों को डेट करना था। एक इंटरव्यू में सामंथा ने कहा था कि सिद्धार्थ के साथ ऐसा लग रहा था जैसे मैं दूसरी सावित्री बन गई हूं। कुछ इस तरह शादी के रिश्ते में बंधने वाले कपल एक-दूसरे संग कड़वाहट के साथ अलग हो गए।

नागा चैतन्य में मिला था प्यार

सिद्धार्थ संग दिल टूटने के बाद सामंथा की मुलाकात नागा चैतन्य से ‘ये माया चेस्वे’ के सेट पर हुई थी। यह मुलाकात कब दोस्ती में तब्दील हो गई दोनों को पता ही नहीं चला और यह दोस्ती प्यार में बदल गया। एक-दूसरे को करीब 2 सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। कहा जाता है कि एक वेकेशन के दौरान नागा ने रोमांटिक तरीके से सामंथा को प्रपोज किया था वहीं सामंथा ने भी तुरंत इस रिश्ते के लिए हां कह दी थी। 2017 में कपल एक-दूसरे संग शादी कर सात जन्मों के लिए एक हो गए थे लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगे और 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला लेकर लोगों को चौंका दिया था। उनके अलग होने से लाखों दिल साथ में टूटे थे। आज दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments