Birthday Special: जब शादीशुदा महेश भूपति को दिल दे बैठी थी Lara Dutta, प्यार को पाने के लिए इस हद तक गई थी मिस यूनिवर्स

Lara Dutta Birthday Special: मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीतने के अलावा कई फिल्मों में अपनी छाप छोड़ चुकी है। एक्ट्रेस फिलहाल महेश भूपति संग शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय कर रही है लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। उनकी शादी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है लेकिन अंत में लारा दत्ता ने अपने प्यार को पाने के लिए कई हदें पार कर दी। जन्म दिन के मौके पर आइए जानते हैं लारा दत्ता की लव स्टोरी।

बॉलीवुड में कई मशहूर फिल्मों में नजर आ चुकी लारा दत्ता भले ही अब कम फिल्मों में नजर आती हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब चर्चा में रहती हैं। लारा दत्ता आज यानी 16 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय कर रही है लेकिन एक समय ऐसा था जब वह अपने अफेयर्स और अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहती थी। टेनिस स्टार महेश भूपति से उनकी शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। वहीं अपनी रियल लाइफ में एक्ट्रेस कई डेट कर चुकी हैं। जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं लारा से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।

ऐसे हुई महेश संग लारा की मुलाकात

लारा और महेश भूपति की मुलाकात किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं थी। किसने सोचा था कि लारा शादीशुदा महेश भूपति पर दिल हार बैठेंगी। रिपोर्ट की मानें तो महेश भूपति और लारा की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी जहां महेश पहली ही नजर में लारा को दिल दे बैठे थे। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि महेश उस समय शादीशुदा थे। लारा को देखने के बाद महेश उनके प्यार में पागल हो गए थे।

इस तरह हुई लारा और महेश की शादी

वहीं जब उन्होंने लारा को प्रपोज किया तो वह उनके साथ डेट करने के लिए मान गयी। वहीं यह डेटिंग बाद में आगे बढ़ी और दोनों को इस बात का अंदाजा हो गया कि वे एक दूसरे को प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। उनकी मुसीबतें अभी कम नहीं हुई थी क्योंकि महेश भूपति पहले से शादीशुदा थे वहीं बाद में महेश ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर 2011 में शादी कर लारा के साथ अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया। अभी कपल एक बेटी के साथ पेरेंट्स है। दोनों की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है।

निजी जिंदगी रही है काफी फिल्मी 

शादीशुदा महेश संग शादी ही नहीं उनकी निजी जिंदगी काफी फिल्मी रही है। यह सिर्फ शादी को लेकर ही नहीं बल्कि उनके अफेयर्स को लेकर भी है। महेश संग शादी से पहले लारा कई रिलेशनशिप्स में रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो लारा मॉडल केली दोरजी (Kelly Dorji) को डेट कर चुकी है। दोनों करीब 9 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन किसी कारणवश उन दोनों के रास्ते अलग हो गए। इसके बाद लारा का नाम Derek Jeter संग जुड़ा और यह भी कहा जाता है कि डिनो मोरिया सं रिलेशन में आने की वजह से यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला। हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है सच्चाई क्या है यह तो लारा ही जाने।

0/Post a Comment/Comments