Birthday Special: पहले प्यार स्नेहा को छोड़ Allu Arjun ने रश्मिका को बताया था क्रश, प्यार से इस नाम से बुलाते हैं एक्टर

Allu Arjun Birthday Special: अल्लू अर्जुन साउथ के सुपरस्टार हैं और 8 अप्रैल को जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस उनकी दीवानी है और अल्लू का दिल उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी के लिए धड़कता है। काफी मशक्कत करने के बाद दोनों एक हुए हैं और दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। आइए जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कुछ मजेदार और दिलचस्प बातें।

अगर डिमांडिंग सेलेब्स की बात करें तो इस लिस्ट में टॉप पर जो नाम होगा वह है अल्लू अर्जुन। साउथ के सुपरस्टार 8 अप्रैल को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर फैंस और सेलेब्स की तरफ से उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही है। यह बात सच है कि अल्लू अर्जुन के पीछे दुनिया दीवानी है और लोग उनके लिए मर मिटने के लिए तैयार होते हैं। करोड़ों की संख्या में फैन फॉलोइंग हैं रखने वाले अल्लू अर्जुन का दिल अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के लिए धड़कता है। जी हां, दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इस सब से परे क्या आपको पता है कि एक्टर निजी जिंदगी में रश्मिका मंदाना के काफी करीब है और उन्हें प्यार से एक नाम दे रखा है। आइए जानते हैं जन्मदिन के मौके पर कुछ दिलचस्प बातें।

पहली नजर में दिल हारे थे अल्लू

रिपोर्ट की माने तो अल्लू अर्जुन स्नेहा को पहली नजर में दिल दे बैठे थे। एकतरफा प्यार में पागल अल्लू शादी के लिए कई मुसीबतों को झेल चुके हैं। काफी मशक्कत करने के बाद दोनों की शादी हुई। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं ह। कहा जाता है कि अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जब एक्टर ने स्नेहा को देखा तो पहले ही नजर में होश खो बैठे लेकिन स्नेहा इस बात से वाकिफ नहीं थी कि अल्लू एक सुपरस्टार है।

काफी मुश्किलों के बाद हुई थी शादी

बिजनेसमैन की बेटी स्नेहा को जब अल्लू का मैसेज आया तो दोनों की बातें शुरू हुई और यह बातें मुलाकातों में तब्दील होकर प्यार तक पहुंच गया। कहा जाता है कि दोनों ने बहुत ही कम समय में डेट करने के बाद शादी का फैसला कर लिया। लेकिन यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। जब अल्लू के पिता स्नेहा के घर रिश्ता लेकर गए थे तो स्नेहा के पिता ने साफ इंकार कर दिया था लेकिन कपल ने हार नहीं मानी और दोनों कोशिश करते रहे और अंत में उनकी शादी हो गई। आज स्नेहा और अल्लू 2 बच्चों के पेरेंट्स है और उनकी शादी को 13 साल हो चुके हैं।

रश्मिका को इस नाम से बुलाते हैं अल्लू

रश्मिका और अल्लू अर्जुन की जोड़ी हाल ही में ‘पुष्पा’ में नजर आई थी। दोनों की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं इस बात में कोई शक नहीं है लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। खुद अल्लू ने इस बारे में खुलासा किया कि “रश्मिका काफी टैलेंटेड काफी सिंपल और दिल की साफ लड़की है। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और उसे चाहता हूं।” उन्होंने यह भी कहा कि रश्मिका को प्यार से वह क्रशमिका कहते है। नेशनल क्रश का खिताब जीत चुके रश्मिका को अल्लू क्रशमिका कहते है। इससे साफ जाहिर है कि दोनों का रिश्ता काफी क्लोज है।

0/Post a Comment/Comments