Birthday Special: वकील बनते-बनते 3 इडियट्स के राजू कैसे बन गए एक्टर, Sharman Joshi की ये अनसुनी कहानी है मजेदार

Sharman Joshi Birthday Special: शर्मन जोशी भले ही कम फिल्मों में नजर आए हो लेकिन आज उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्टर वकील बनना चाहते थे लेकिन किस्मत ने बॉलीवुड की दुनिया में एक मुकाम पर पहुंचाया। शर्मन कई फिल्मों से फैंस का दिल जीत चुके हैं।

बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके शर्मन जोशी को आज दुनिया जानती है। एक्टर आज यानी 28 अप्रैल को अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। यह सच है कि शर्मन बॉलीवुड में कई फिल्मों से खास पहचान बनाई लेकिन वह कभी मैं लीड में नहीं उभर कर सामने आ सके। साइड रोल और कॉमिक अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाले शर्मन अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। वह आज बॉलीवुड फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन आज भी उनकी एक फैन फ़ॉलोविंग है जो उन्हें दिलोजान से चाहते हैं। क्या आपको पता है कि शर्मन बॉलीवुड एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि किसी और प्रोफेशन में जाना चाहते थे। जी हां, जन्मदिन के अवसर पर आइए जानते हैं शर्मन से जुड़े अनसुने किस्से।

एक्टिंग में नहीं थी शर्मन की दिलचस्पी 

शर्मन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह एक्टिंग में नहीं बल्कि वकालत में करियर बनाना चाहते थे। उन्होंने खुद कहा कि वह वकालत की पढ़ाई कर एक वकील बनने की चाहत रखते थे। एक्टिंग में आने की उनकी दूर-दूर तक की चाहत नहीं थी। एक्टर ने खुद बताया था कि जब वह कॉलेज के दिनों में प्ले में पार्टिसिपेट करते थे तो उनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते थे और ऐसे में दोस्तों ने मुझे सिनेमा में किस्मत आजमाने की सलाह दी। चूंकि शर्मन के पिता एक गुजराती फिल्म एक्टर थे ऐसे में उन्हें फिल्मों में ब्रेक मिलना काफी आसान था लेकिन एक्टर ने अपनी किस्मत खुद आजमाई।

अपने दम पर बनाई पहचान

पिता से सपोर्ट मिलने के बाद शर्मन ने पहले थिएटर में काम करने का सोचा और कहा कि अगर यहां वह सक्सेस हो जाते हैं तभी वह आगे फिल्म में करियर बनाएंगे नहीं तो वकालत की पढ़ाई को करते रहेंगे। वहीं बाद में थिएटर में काम करने के बाद वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments