Bigg Boss फेम Paras Chhabra ने माहिरा से अलग होते ही खरीदा आलीशान घर! फोटो हुए वायरल

Paras Chhabra: फिलहाल सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा संग ब्रेअकप कर सुर्ख़ियों में आने वाले पारस छाबड़ा ट्रेंड में हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर ने एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं।

बिग बॉस 13 के घर में कई कपल्स बने और निश्चित रूप से इस लिस्ट में एक नाम है पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा। इस शो के बाद चर्चा में रहने वाले पॉपुलर कपल्स में यह नाम शुमार है। दोनों पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं और वजह है दोनों का ब्रेकअप। रिपोर्ट्स की माने तो कपल अब अलग हो चुके हैं हालांकि इस बारे में अब तक माहिरा या पारस ने कोई बात नहीं की है। इस सब के बीच पारस की चांदी निकल पड़ी है और उन्होंने अपने लिए एक घर खरीदा है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को झलक दिखाई है।

गृह प्रवेश की तस्वीरें वायरल

पारस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीर शेयर की है जिसमें एक फोटो में पारस की मां एक महिला के साथ पोज दे रही है वहीं दूसरी फोटो में पंडित बैठकर पूजा कर रहे हैं और सामने भगवान की मूर्ति भी रखी हुई है। फोटो को शेयर कर पारस ने लिखा, “गृह प्रवेश”।

पारस ने कहीं थी ये बात

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने मुंबई और वृंदावन में नया घर खरीदा और नई गाड़ी भी ली है। उन्होंने यह भी कहा कि वह बहुत जल्द किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं जिसकी घोषणा वह बहुत जल्द करेंगे। एक्टर ने माहिरा को लेकर भी बातें की थी। खैर सोशल मीडिया पर फिलहाल पारस छाबड़ा काफी ट्रेंड में हैं।

आखिर किस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे पारस

बिग बॉस से निकलने के बाद पारस के बाद कई प्रोजेट्स लगातार लाइनअप हैं। एक्टर कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं और उन्होंने फैंस के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। वहीं कहा जा रहा है कि एक्टर कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप 2’ में नजर आ सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments