Bhojpuri Industry की इस एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सेक्स रैकेट चलाने के लगे थे आरोप

24 साल की सुमन कुमारी को बीती रात यानी 21 अप्रैल 2023 को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में इन्वेस्टीगेशन अभी जारी है हालांकि पुलिस कर्मियों ने दो मॉडल्स को रेस्क्यू कर लिया है।

Bhojpuri Industry: फिल्मों की दुनिया चमक दमक से भरी हुई है लेकिन इस चमक धमक के पीछे ना जाने कितने घनघोर अंधेरे छुपे हुए हैं। आए दिन ग्लैमर इंडस्ट्री की तरफ से चौंकाने वाली खबर आती ही रहती है। कभी ड्रग्स से जुड़ी खबरें तो कभी सुसाइड से जुड़ी खबरें अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है कि सच में यह दुनिया उतनी ही ग्लैमरस हैं जितनी कि वह दिखाई देती हैं।

सुमन कुमारी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

हाल ही मे एक और ऐसी खबर सामने आई है, बीते दिनों एक एक्ट्रेस-कास्टिंग डायरेक्टर को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब एक और एक्ट्रेस को मॉडल्स को वेश्यावृत्ति जैसे दंगल में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि, 24 साल की सुमन कुमारी को बीती रात यानी 21 अप्रैल 2023 को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में इन्वेस्टीगेशन अभी जारी है हालांकि पुलिस कर्मियों ने दो मॉडल्स को रेस्क्यू कर लिया है।

मुंबई पुलिस ने चलाया ऑपरेशन

रिपोर्ट के मुताबिक एक ऑफिसर को वेश्यावृत्ति की जानकारी मिली थी। इसके बाद मुंबई पुलिस द्वारा एक ऑपरेशन चलाया गया और गोरेगांव के रोयल पाल्म होटल में छापा मारा गया, जहां कई मॉडल्स को वेश्यावृत्ति के लिए सप्लाई किया गया था। पुलिस के मुताबिक, “ये महिलाएं फिल्मों में करियर बनाने के लिए शहर आई थीं। इसके बाद काम ना मिलने की वजह से यह महिलाएं कठिन समय से गुजर रही थीं और उन्हें अपनी लाइफस्टाइल को बनाए रखने के लिए पैसे की जरूरत थी।”

इन भोजपुरी फिल्मों में अदाकारी से मिली थी पहचान

पुलिस द्वारा भोजपुरी अदाकारा सुमन कुमारी गिरफ्तारी के बाद एक और व्यक्ति की तलाश में हैं जो समन कुमारी ऑफलाइन के बीच काम करता था। बता दे कि, अभिनेत्री सुमन कुमारी ने कई भोजपुरी फिल्मों में अदाकारी की है। अभिनेत्री ने लैला मजनू’ और ‘बाप नंबरी, बेटा दस नंबरी जैसी फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री सुमन कुमारी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं। इन्होनें हिंदी भोजपुरी और पंजाबी गानों में अपनी आवाज दी है। गौरतलब है कि इस मामले की अभी बारीकी से छानबीन की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments