Bhojpuri Dance Video: बारिश में निरहुआ और आम्रपाली हुए , ‘मौसम करे छेड़खानी’ में केमेस्ट्री ने लगा दी पानी में आग

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ और आम्रपाली हर बार इस बात को साबित कर देते हैं कि दोनों की जोड़ी कमाल दिखाना जानती है। इस बीच सोशल मीडिया पर 'मौसम करे छेड़खानी' का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों गजब रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। अगर कहा जाए कि दोनों सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उन्हें देखना लोग पसंद करते हैं तो यह कहना गलत नहीं होगा। दोनों की जोड़ी किसी को भी इम्प्रेस करने के लिए काफी है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है और कहने में कोई दो राय नहीं है कि वह फैंस के बीच आग लगाना जानती हैं। वायरल हो रहे गाने का नाम है ‘मौसम करे छेड़खानी।’

बेकाबू दिखे निरहुआ 

‘मौसम करे छेड़खानी’ गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी तहलका मचा रही हैं और दोनों बारिश के बीच रोमांस करते नजर आ रहे हैं। कई सीन्स को देख आपकी आंखें खुली रह जाएंगी। वीडियो में जहां साड़ी पहनकर आम्रपाली निरहुआ को रिझाती हुई नजर आई वहीं निरहुआ भी बेकाबू हो गए। कहने में दो राय नहीं है कि निरहुआ आम्रपाली संग इन्टरनेट का तापमान बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं और बारिश की पानी में दोनों की लाजवाब केमेस्ट्री ने आग लगा दी है। यही वजह है कि पुराने होने के बावजूद इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है।

चर्चा में है निरहुआ और आम्रपाली की केमेस्ट्री 

वायरल हो रहे इस गाने ‘मौसम करे छेड़खानी’ को कल्पना और ओम  झा ने आवाज दी है। गाने को निरहुआ ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे अब तक 86 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह पहली बार नहीं है जब निरहुआ और आम्रपाली का गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले भी दोनों की जोड़ी जब भी साथ नजर आती है सोशल मीडिया पर हंगामा मच जाता है और लोग इसे देख मदहोश हो जाते हैं। दोनों स्टार्स की भोजपुरी इंडस्ट्री में अलग डिमांड है।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments