Bhojpuri Dance Video: ‘फगुआ में फाटता जवानी’ गाने में निरहुआ​ और आम्रपाली की हरकत देख लोगों की अटकी सांसें, मची खलबली

Bhojpuri Dance Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आम्रपाली और निरहुआ धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस आंखें बंद करने के लिए मजबूर हो गए हैं। आम्रपाली और निरहुआ की केमेस्ट्री को लोग यूं ही नहीं पसंद करते हैं। ऐसे में यह वीडियो खूब चर्चा में है।

भोजपुरी गानों को लोग आज किस कदर चाहते हैं इससे तो आप वाकिफ होंगे ही। किसी भी पार्टी और फंक्शन को खास बनाने के लिए भोजपुरी गानों पर खूब धमाल मचाया जाता है। गानों की धुन में कुछ तो जादू होता है जिसे सुनकर लोग थिरकने को मजबूर हो जाते हैं। वहीं अगर गाना किसी ऐसे कपल का हो जो अपनी केमेस्ट्री से आग लगा देते हैं तो बात ही क्या। कुछ ऐसी ही बात है दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी में जो तहलका मचाने के लिए काफी है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली हर हद को पार करते हुए नजर आ रहे हैं।

रोमांस देख लोगों की अटकी नजरें 

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वह है निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘फगुआ में फाटता जवानी’। लोगों के बीच वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैमरे पर निरहुआ और आम्रपाली अपनी हरकतों से लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। कभी बाथरूम में रोमांस तो कभी दोनों के ठुमके लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की नजरें थम गयी है और इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं।

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी है सुपरहिट 

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी किसी भी गाने को हिट करने के लिए काफी है और यह गाना आप एन्जॉय कर सकते हैं। यह गाना बीआइपीएल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। दो साल पहले जारी किए गए इस वीडियो पर 5.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। गाने में कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जिन्हें देख सोशल मीडिया पर खलबली मच गयी है। बता दें यह होली स्पेशल गाना है जिसे रंगों के त्यौहार के दौरान खूब एन्जॉय किया जाता है। गाने के वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments