Bhojpuri Dance Video: मोनालिसा की अदाओं को देख बेहाल हुए निरहुआ, ‘हिली पलंग के पलाई’ देख छूट जाएंगे पसीने

 


Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की डिमांडिंग ऑन स्क्रीन कपल्स की बात करें तो इस लिस्ट में मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम शुमार है। निरहुआ और मोनालिसा की जोड़ी लोगों को खूब इम्प्रेस करती है और यही वजह है कि लोग इनके नए और पुराने गाने को खूब पसंद करते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है जब निरहुआ और मोनालिसा साथ में रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वीडियो खूब चर्चा में है और फैंस इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं । आइए देखते हैं आखिर कौन सा है यह गाना जो मोनालिसा और निरहुआ के फैंस को क्रेजी बना रहा है।

क्या है इस गाने में खास

वायरल हो रहे इस गाने का नाम है ‘हिली पलंग के पलाई’। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा और निरहुआ रोमांटिक अंदाज में आग लगा रहे हैं। वीडियो में बेडरूम रोमांस से लेकर वह सबकुछ है जिसे देखना लोगों को पसंद है। कई सीन्स ऐसे भी हैं जिसमें कई मर्यादाएं पार हुई है लेकिन भोजपुरी सॉन्ग लवर्स के लिए यह गाना काफी खास है। इस वीडियो में हमेशा की तरह मोनालिसा और निरहुआ काफी अलग दिख रहे हैं।

ताबड़तोड़ मिल रहे हैं गाने को व्यूज 

वीडियो में मोनालिसा ऑरेंज और ब्लू कलर की ड्रेस में काफी खुबसूरत नजर आ रही हैं। मोनालिसा को फैन्स किस हद तक चाहते हैं इसमें कोई दोराय नहीं है और अगर वह निरहुआ के साथ दिखे तो लोगों के लिए यह सोने पर सुहागा है। बता दें कि मोनालिसा और निरहुआ का यह गाना ‘हिली पलंग के पलाई’ फिल्म ‘राजा बाबू’ से है। गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने आवाज दी है। गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं। यह गाना वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे अबतक 13,051,597 व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments