Bhojpuri Dance Video: ‘लाल घाघरा’ में Namrita Malla को देख बेकाबू हुए Pawan Singh, जबरदस्त डांस से उड़ाया गर्दा

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह और नम्रता मल्ला का एक गाना खूब चर्चा में है। गाने में भोजपुरी स्टार को देख आपकी आंखें खुली रह जाएंगी और आप खुद-ब-खुद समझ जाएंगे कि आखिर क्यों इस गाने को फैंस इतना पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

भोजपुरी पावर स्टार को आज दुनिया जानती है और उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं पवन सिंह की जिनकी आज एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उन्हें किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। पवन सिंह आए दिन किसी ना किसी गाने की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर उनका एक गाना खूब वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

नम्रता मल्ला संग तहलका मचाते नजर आए पवन सिंह

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वह है ‘लाल घाघरा’। इस गाने में पवन सिंह के अपोजिट नम्रता मल्ला नजर आ रही हैं। पवन की तरह नम्रता भी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर कैमरे पर हर हद को पार करने वाली और ग्लैमरस अंदाज से तहलका मचाने वाली नम्रता को भोजपुरी इंडस्ट्री की नोरा फतेही भी कहा जाता है। ऐसे में इस गाने में नम्रता और पवन सिंह को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। वीडियो में दोनों के सीन्स ऐसे हैं जिसे देखकर आप आंख बंद करने पर मजबूर हो जाएंगे। हालांकि नम्रता की एंट्री देख लोगों की आंखें खुली रह गयी है। लाल घाघरे में नम्रता कयामत लग रही हैं। पवन और नम्रता साथ में कमाल डांस मूव्स दिखा रहे हैं।

वीडियो को ताबड़तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

‘लाल घाघरा’ गाने को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। यह गाना 14 सितंबर 2022 को जारी किया गया था और इसे अब तक 214,413,295 व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना अभी भी टॉप 35 म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में शामिल है। इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है और फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments