Bhojpuri Actress Affairs: जब शादीशुदा एक्टर्स के प्यार में पागल हुई थी ये एक्ट्रेसेस, लिस्ट देख खुली रह जाएंगी आपकी आंखें


Bhojpuri Actress Affairs:
भोजपुरी की कई हसीनाएं अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस लिस्ट में वह नाम भी शामिल है जो फिल्मों में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी हैं लेकिन अफेयर्स के मामले में यह विवादों में रही हैं। कुछ एक्ट्रेसेस का नाम शादीशुदा एक्टर्स के साथ जुड़ चुके हैं। आइए जानते हैं लिस्ट में कौन-कौन सा नाम है शामिल।

पिछले कुछ समय से भोजपुरी इंडस्ट्री काफी चर्चा में है और यह भी सच है कि दर्शकों और फैंस की संख्या भी आज देशभर में है। जहां पहले भोजपुरी गानों को सिर्फ बिहार और यूपी में सुना जाता था वहीं अब यह हर पार्टी की शान है। भोजपुरी गानों के बिना कोई भी पार्टी अधूरी मानी जाती है। इंडस्ट्री को यहां तक पहुंचाने में कई एक्ट्रेसेस की योगदान सराहनीय है लेकिन क्या आपको पता है कि परदे पर हिट रहने वाली कई भोजपुरी हसीनाएं रियल लाइफ में फ्लॉप रही हैं। शादीशुदा एक्टर्स संग नाम जुड़ा तो कभी घर तोड़ने वाली दूसरी औरत कहा गया। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में अक्षरा सिंह से लेकर काजल राघवानी तक का नाम शामिल है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की केमेस्ट्री

कई फिल्मों में नजर आने वाले अक्षरा सिंह और पवन सिंह की केमेस्ट्री से तो आप वाकिफ होंगे लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक समय में दोनों काफी करीब रह चुके हैं। कहा जाता है कि पवन सिंह के शादीशुदा होने की वजह से दोनों अलग हो गए थे।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी

आम्रपाली दुबे और निरहुआ किसी समय में एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि कपल हमेशा दोस्त ही बताते नजर आए हैं। कहा यह जाता है कि निरहुआ के शादीशुदा होने की वजह दोनों अलग हो गए और आजतक आम्रपाली शादी नहीं की है।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भी हैं लिस्ट में

शादीशुदा खेसारी लाल यादव के प्यार में काजल राघवानी पड़ चुकी हैं। जी हां, ट्रेंडिंग स्टार खेसारी की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन वह अपनी पत्नी को किस हद तक चाहते हैं वह बता चुके हैं। इस सब के बीच काजल संग उनके अफेयर्स के भी चर्चे रहे हैं।

स्मृति सिन्हा और पवन सिंह भी रहे हैं कपल

पवन सिंह की दो शादी टूट चुकी है। पहली पत्नी ने सुसाइड कर लिया था वहीं दूसरी पत्नी के साथ पावर स्टार का तलाक फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं था। वहीं इस तलाक के बाद यह चर्चा जोरों पर था कि पवन सिंह का स्मृति सिन्हा के साथ अफेयर चल रहा है। दोनों का नाम जुड़ा हालांकि इस बारे में कपल का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

नगमा और रवि किशन भी थे टॉप पर

बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक में नजर आ चुकी एक्ट्रेस नगमा को आज दुनिया जानती है लेकिन आपको नहीं पता होगा कि नगमा किसी समय में रवि किशन संग अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा बटोर चुकी हैं। शादीशुदा एक्टर्स के प्यार में पड़ने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में नगमा का नाम भी शामिल है।

0/Post a Comment/Comments