Baadshah के ‘सनक’ एलबम सॉन्ग को लेकर मच गया घमासान, भगवान भोले का नाम लेकर बुरा फंसा रैपर


मशहूर रैपर बादशाह अपने नए एलबम सॉन्ग सनक को लेकर बुरे फंस गए हैं। इसमें भोलेनाथ के नाम के प्रयोग को लेकर लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Baadshah: सिंगर और रैपर बादशाह के गाने आने के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं। ऐसे में उनका हालही में रिलीज हुआ एक गाना विवादों में आ गया है। बताया जा रहा है कि इस गाने में रैपर बादशाह ने भोलेनाथ वर्ड का प्रयोग किया है जबकि यह गाना गलियों और अश्लीलता से भरा हुआ है। इस गाने के आने के बाद ही धार्मिक लोगों ने इस पर आपत्ति जताना शुरू कर दिया। वहीं महाकाल मंदिर के पुजारी ने यहां तक कह गया है कि भोलेनाथ के शब्दों को हटाया जाए नहीं तो वह FIR कर देंगे।

‘सनक’ एलबम में किया गया है प्रयोग

अभी कुछ दिनों पहले ही सिंगर और रैपर बादशाह का नया एलबम ‘सनक’ आया है। लोग इसके एलबम सॉन्ग को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों के द्वारा इस गाने को लेकर नाराजगी जाहिर की गई है। बता दें कि यह एलबम सॉन्ग 2 मिनट 15 सेकेंड का है। इस एलबम सॉन्ग को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें गालियों के बीच में भोलेनाथ शब्द का प्रयोग किया गया है। इसी एलबम सांग के गाने में एक लाइन है कि ‘ भोले नाथ के साथ मेरी बनती है।’ ऐसे में इस लाइन की वजह से ही पूरा विवाद खड़ा है। फिलहाल अभी यह गाना सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है और 18 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने इस एलबम सॉन्ग को देखा है।

बादशाह को मांगनी चाहिए माफ़ी

महाकाल मंदिर के प्रमुख पुजारी महेश ने कहा है कि आज के समय में बड़े फिल्म स्टार और गायक हिंदू सनातन धर्म में दी गई छूट का दुरुपयोग कर रहे हैं। ऐसे लोगों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। किसी भी गायक को हिंदुओं के भगवान पर अश्लील गाना बनाने का अधिकार नहीं है। इस गाने की वजह से काफी हिंदू लोगों के भावनाओं को आहात पहुंचा है। इस गाने में सिंगर बादशाह ने खुद को जहां शिव का भक्त बताया है वहीं वह दूसरी तरफ अश्लीलता परोस रहे हैं। वहीं लोगों ने और पुजारी ने ये मांग उठाई है की गाने से जल्द से जल्द भोले नाथ का शब्द हटना चाहिए। इन लोगों के द्वारा बादशाह को 24 घंटे का समय भी दिया गया है और कहा है कि गाने से अगर 24 घंटे में लाइन नहीं हटी तो कड़ा रुख अपनाकर FIR दर्ज करवाया जाएगा।

0/Post a Comment/Comments