Arjun Kapoor संग खुलेआम कोजी हुईं Malaika Arora, रोमांटिक फोटोज शेयर कर कहीं दिल की बात

Malaika Arora Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड में वह कपल है जो अपने प्यार को खुलेआम एक्सप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। दोनों फिलहाल वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं और इस बीच उनकी तस्वीरें खूब चर्चा में है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के डिमांडिंग कपल्स में से एक हैं। दोनों को कई दफा साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंट करते हुए देखा गया है। फैंस के बीच यह कपल लगातार चर्चा में बना रहता है। इवेंट हो या फिर पार्टी दोनों कपल गोल देने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें खूब लाइमलाइट में हैं जिसे देख फैंस एक बार फिर कपल पर दिल हार बैठे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही है। आइए देखते हैं क्या खास है इन फोटोज में।

फोटोज में रोमांटिक दिखे कपल

दरअसल मलाइका और अर्जुन फिलहाल वेकेशन को एन्जॉय कर रहे हैं। कपल कुछ दिनों पहले ही वेकेशन के लिए रवाना हुए थे। पहले मलाइका और अर्जुन जर्मनी गए थे और फिर वहां से स्कॉटलैंड गए हैं। दोनों लगातार वेकेशन से अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। लेटेस्ट फोटोज की बात करें तो मलाइका ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, “वार्म और आरामदायक, ऐसा ही मैं आपके आसपास महसूस करती हूं अर्जुन कपूर।” फोटोज में आप देख सकते हैं कि दोनों ब्लैक कलर के ऑउटफिट में ट्विन कर रहे हैं जो बेहद स्टाइलिश है।

चर्चा में रहते हैं मलाइका-अर्जुन

वहीं इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा ने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह लिफ्ट में अर्जुन कपूर संग पोज दे रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस अर्जुन संग रोमांटिक हो रही हैं और उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी में से एक हैं। दोनों को साथ में देखकर फैंस खूब खुश हो जाते हैं। वहीं हर इवेंट और पार्टी में यह जोड़ी चर्चा में होती है। दोनों की शादी को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा होती है। हालांकि कपल के तरफ से इस बारे में अब तक चुप्पी बरकरार है।

0/Post a Comment/Comments