Anushka Sharma संग ‘डांस पे चांस’ मारते समय Virat Kohli को लगी चोट, वीडियो देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार Reactions

Virat Kohli Anushka Sharma: विराट और अनुष्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों जिम में डांस कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट का पैर मुड़ जाता है और अनुष्का खिलखिलाकर हंसने लगती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी फैंस को इम्प्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती है। कपल किसकी ना किसी वजह से लगात आर चर्चा में हैं। एक तरफ जहां बीते दिन आईपीएल मैच में अनुष्का विराट को सपोर्ट करने पहुंची थी। वहीं अब उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें विराट और अनुष्का जिम में डांस कर रहे हैं। दोनों एक पैर उठकर खतरनाक डांस कर रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में और आखिर क्यों विरूष्का कर रहे हैं ट्रेंड।

क्या है इस वीडियो में खास

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट और अनुष्का जिम में नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर अनुष्का ने लिखा, “डांस पे चांस।” वहीं पत्नी संग डांस करते समय विराट का पैर मुड़ जाता है। पहले कपल एक दूसरे संग हर स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं वहीं बाद में आप देख सकते हैं कि विराट का पैर मुड़ता है तो वह कैमरे से चले जाते हैं वहीं अनुष्का खूब हंसने लगती हैं। फैंस इस वीडियो को देख लोटपोट हो रहे हैं और दोनों की जोड़ी पर प्यार लुटा रहे हैं।

वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “3 ही बैटर है टीम में एक घायल हो जाएगा तो क्या खेलेंगे।” एक और यूजर ने कहा, “आराम से चीकू भईया वर्ल्ड कप आ रहा है।” एक और यूजर ने कहा, “ट्रॉफी जीतना है भाई संभल के।”

चर्चा में होते हैं विराट और अनुष्का 

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब विराट और अनुष्का का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हो। वह आए दिन ट्रेंड पर होते हैं वहीं विराट कभी भी अपनी डांसिंग स्किल्स को नहीं छिपाते हैं। हाल ही में बीते मैच से एक वीडियो खूब चर्चा में था जिसमें विराट अनुष्का को फ्लाइंग किस देते नजर आए थे।

0/Post a Comment/Comments