Ameesha Patel के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जल्द सलाखों के पीछे होंगी अभिनेत्री, गदर की एक्ट्रेस ने किया है ये शर्मनाक काम

 


बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म गदर 2 की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। अब इसी बीच अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को लेकर एक बड़ी और हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के खिलाफ वारंट इशू किया है। बता दें कि रांची की एक कोर्ट ने अभिनेत्री के खिलाफ वारंट इशू किया है और साथ ही कोर्ट में पेश होने का आदेश भी दिया है।

कानूनी पचड़े में फंसी Ameesha Patel

अमीषा पटेल अपने एक पुराने विवाद की वजह से चर्चा में है। अमीषा पटेल के खिलाफ ढाई करोड़ की धोखाधड़ी करने का मामला है। जिसकी वजह से वो कानूनी पंचड़े में फंस गई है।

इस वक्त की आई ताजा खबरों में ये दावा किया गया है कि अमीषा पटेल के खिलाफ ढाई करोड़ के चेक बाउंस और धोखाधड़ी के मामले में रांची के सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई, लेकिन अभिनेत्री और उनके वकील कोर्ट में तय तारीख पर नहीं पहुंचे।

जिसकी वजह से कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए एक वारंट जारी किया है। जिसके अनुसार अगली सुनवाई आगामी 15 अप्रैल को होनी है और इसमे पेश होने की बात भी कही गई है।

Ameesha Patel पर लगा आरोप

मामला साल 2012 कमा है जब रांची एक बिजनेसमैन अजय कुमार ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए अभिनेत्री अमीषा पटेल के अकाउंट में ढाई करोड़ रूपए डाले थे। फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी, लेकिन आज तक ये फ्लोर पर नहीं आ सकी। इसके बाद जब अजय ने अमीषा और उनके साथ से पैसे मांगे तो उन्हें सिर्फ दिलासा दिया गया।

इसके बाद अमीषा पटेल द्वारा अजय कुमार को 2 करोड़ का चेक दिया गया, जो बाउंस हो गया। इसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया। हालांकि अब ये देखना है कि इस मामले में कोर्ट का क्या फैसला आता है।

0/Post a Comment/Comments