फर्स्ट एनिवर्सरी पर पति के साथ सरेआम रोमांटिक हुई Alia Bhatt, गाड़ी में ही रात को रणबीर के साथ…


इस वीडियो में आलिया भट्ट अपने पति के साथ सरेआम रोमांटिक होती हु ई नजर आ रही हैं। दरअसल रात को आलिया भट्ट अपने नए घर को देखने के लिए रणबीर कपूर के साथ पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस की सादगी ने फैंस का दिल ही जीत लिया।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कल 14 अप्रैल को अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। जिस पर फैंस ने बहुत प्यार लुटाया था। इसी बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया भट्ट अपने पति के साथ सरेआम रोमांटिक होती हु ई नजर आ रही हैं। दरअसल रात को आलिया भट्ट अपने नए घर को देखने के लिए रणबीर कपूर के साथ पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस की सादगी ने फैंस का दिल ही जीत लिया।

सरेआम पति के साथ रोमांटिक हुई आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में आलिया भट्ट अपने पति के साथ गाड़ी में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद कैजुअल लुक में नजर आई हैं। आलिया भट्ट व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी किए हुए थी। वहीं रणवीर भी हैंडसम लुक में नजर आ रहे थे। इस दौरान जब रणबीर पैपराजी से हाथ मिलाने के लिए थोड़ा आगे आए तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद वह खुद ही शर्म से लाल हो गई। जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस ने पति को किया किस

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति रणबीर कपूर को किस कर दिया और उसके बाद वह खुद ही शर्म आने लगी। इस दौरान आलिया भट्ट के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा था। पिछले साल 14 अप्रैल 2022 को आलिया और रणबीर कपूर ने सात फेरे लिए थे। शादी के कुछ ही महीनों बाद नवंबर में आलिया भट्ट ने बेटी राहा कपूर को जन्म दिया।

0/Post a Comment/Comments