प्रोड्यूसर को पीटने से लेकर 50 साल के आदमी से शादी तक विवादों में रही Arshi Khan, कंगना के Lock Upp 2 में मचाएगी तबाही

Arshi Khan: अफगानिस्तान में पैदा हुई अर्शी खान सोशल मीडिया पर एक विवादित नाम है। एक्ट्रेस कई दफा विवादों में आ चुकी हैं। चाहे कुछ भी अर्शी लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। अब अर्शी खान कंगना रनौत के शो 'लॉक अप सीजन 2' में नजर आने वाली है।

Arshi Khan: बिग बॉस के अगर विवादित कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो इस लिस्ट में अर्शी खान का नाम भी टॉप में शुमार है। एक्ट्रेस बिग बॉस 11 में तहलका मचाने के बाद एक बार फिर सामंथा बिग बॉस 14 में दर्शकों को एंटरटेंन करने आई थी। वहीं अब खबर है कि अर्शी खान जल्द ही ‘लॉक अप 2’ में दिखेंगी। कैमरे पर दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली अर्शी का विवादों से गहरा नाता है। वह बिग बॉस के दौरान भी कई बार विवादों में बनी रही हैं। एक्ट्रेस पर प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने का आरोप भी लग चुका है। इसके अलावा वह शादी की वजह से भी विवादों में रही हैं। कई कॉन्ट्रोवर्सीज को झेल चुकी अर्शी लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है।

प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने के आरोप में फंस चुकी हैं अर्शी

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि अर्शी दो बार प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट चलाने के आरोप में फंस चुकी हैं। अर्शी को एक बार पुणे तो दूसरी बार गोवा में रैकेट चलाने के आरोप लगे हैं। वहीं इस मामले में अर्शी ने कहा कि उन्हें जानबूझ कर फंसाया जा रहा है।

शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बना चुकी अर्शी!

एक बार अर्शी के ट्वीट को देख लोग हैरान रह गए थे जब उन्होंने कहा था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बना चुकी हैं। वही ये खबरें भी वायरल हुई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट करते हैं। हालांकि बाद में यह पता चला कि अर्शी और शाहिद कभी मिले भी नहीं हैं।

50 साल के आदमी से शादी

अर्शी खान खुद को सिंगल बताती हैं लेकिन उनकी दोस्त गहना वशिष्ठ ने दावा किया कि अर्शी शादीशुदा है और वह 50 साल के एक शख्स से शादी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं अर्शी खान की उम्र को लेकर भी बवाल हो चुका है कि वह अपने उम्र को कम बताती है।

भोजपुरी फिल्म प्रोडूसर को मारा था थप्पड़

भोजपुरी फिल्म के एक प्रोडूसर को अर्शी खान थप्पड़ मार चुकी है। अर्शी ने इस बारे में कहा था कि वह फिल्म के बारे में बात करने की बजाय मुझे गलत तरीके से छू रहा था।

राधे मां पर अर्शी का आरोप

धर्मगुरु राधे मां पर अर्शी खान ने सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि राधे मां का एक मैनेजर मेरे पास भी ऑफर के साथ आया था।

0/Post a Comment/Comments