26 साल की रश्मिका मंदाना का 2 बच्चों के पिता 48 साल के इस एक्टर पर आया दिल, करना चाहती हैं शादी


नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (national crush rashmika mandanna) के करोड़ों लोग दीवाने हैं। वह अब नेशनल क्रश बन चुकी हैं। उनकी क्यूट अदाओं को देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। रश्मिका मंदाना का नेशनल क्रश हैं। लेकिन एक्ट्रेस का भी कोई क्रश है, जिसको बहुत कम लोग जानते हैं। एक्ट्रेस ने अपने क्रश के बारे में बताया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

एक्ट्रेस के कहा कि उनको तमिलियन कल्चर बहुत पसंद है। और उनका क्रश भी कोई तमिलियन अभिनेता है। वह तमिलियन अभिनेता कोई और नहीं बल्कि जोसेफ विजय हैं। जिसको वह अपना क्रश बताती हैं। जो कि 2 बच्चों के पिता हैं।

तमिलियन एक्टर को पसंद करती हैं रश्मिका मंदाना

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले रश्मिका मंदाना विजय जोसेफ के ऊपर मर मिटती हैं, जो कि 2 बच्चों के पिता हैं। रश्मिका मंदनना ने अपने करियर की शुरुआत की तभी से लोग उनके क्यूटनेस पर मर मिटते हैं। उनके अभिनय को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। वह अपने क्यूट एक्सप्रेशन से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं।

इन फिल्मों में किया काम

रश्मिका मदांना की 2022 में आई फिल्म पुष्पा ने धमाल मचाया। फिल्म में उनके किरदार को देख कर लोग और भी ज्यादा उनके दीवाने हो गए। उन्होंने फिल्म  देवदास, यजमान, डियर कॉमरेड, सरीलेरूनीकेवरू, भिस्मा पोगारू, मिशन मजनू जैसी फिल्में की है।

एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने कहा था कि वह तमिल के कल्चर से बहुत प्रभावित हैं और वह तमिलियन लड़के से ही शादी करना चाहती हैं। उनका क्रश जोसेफ विजय हैं जो कि 2 बच्चों के पिता है।

साउथ के इस एक्टर के साथ जुड़ रहा है नाम

खबरों की माने तो रश्मिका और बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास (Rashmika and Bellamkonda Sai Srinivas) अक्सर साथ नजर आ रहे हैं।

हाल ही में रश्मिका और बेलामकोंडा साई श्रीनिवास को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और दोनों शटरबग के लिए पोज दे रहे थे। तभी से ये कयास लगाया जा रहा हैं कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं।

0/Post a Comment/Comments