2023 की दोस्ती खत्म Tiger और Pathan की बॉक्स ऑफिस पर होगी भिडंत, एक दूसरे के सामने होंगे सलमान और शाहरुख


बॉलीवुड के सुपरस्टार खान्स Shahrukh Khan और Salman Khan के चाहने वालों के लिए एक बहुत अच्छी खबर आई है। जी हां अब तक इन दोनों कलाकारों ने एक साथ कई बार एक दूसरे की फिल्म में कैमियों रोल किया है। लेकिन अब Shahrukh Khan और Salman Khan एक साथ एक ही फिल्म टाइगर वर्सेज पठान (Tiger vs Pathan) में नजर आने वाले हैं। दोनों की फिल्म का अधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया है।

Tiger vs Pathan का पोस्टर जारी

सिर्फ इतना ही नहीं शाहरूख खान और सलामन खान के चाहने वालों को तोहफा देते हुए फिल्म टाइगर वर्सेस पठान का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी खुद फिल्म क्रिटिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। जिसमे उन्होंने फिल्म टाइगर वर्सेस पठान का पोस्टर शेयर किया है। इसी के साथ बताया है कि फिल्म का निर्देशन वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद करने जा रहे हैं।

Salman Khan और Shahrukh Khan के फैंस के लिए गुडन्यूज

फिल्म में लीड रोल में सलमान खान और शाहरूख खान नजर आने वाले हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया है कि यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी जनवरी के महीने में होगी। टाइगर वर्सेस पठान यशराज फिल्म की स्पाई यूनिवर्स की 7वीं फिल्म बनने वाली है।

Box Office पर टूटेंगे सभी रिकॉर्ड

इस फिल्म में सलमान खान और शाहरूख खान का धमाकेदार एक्शन अवतार दिखाई देने वाला है। ये खबर सुनकर दोनों कलाकारों के चाहने वालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं होगा।

फिल्म का अधिकारित तौर पर ऐलान होने के बाद फैंस लगातार ये दावा कर रहे हैं कि फिल्म बॉक्स आफिस पर रिलीज के बाद ताबड़तोड़ कमाई करने वाली हैं।

टाइगर वर्सेस पठान बाहुबली, टिपल और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के आंकड़े को ध्वस्त कर इतिहास रचने वाली है।

0/Post a Comment/Comments