क्या कई फिल्में फ्लॉप होने की वजह से ‘राउडी राठौर 2’ से बाहर हुए Akshay Kumar, इस एक्टर ने किया रिप्लेस

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार 'राउडी राठौर 2' में नजर नहीं आएंगे। इस बात को जानकार फैंस शॉक्ड हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्षय कुमार को रिप्लेस कर रहे हैं।

‘राउडी राठौर’ फिल्म की जब बात होती है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का चेहरा सामने होता है। यह अक्षय कुमार की बेस्ट फिल्म में से एक है। यह एक तमिल फिल्म का रीमेक है और बहुत सफल रही थी। अब लोग फिल्म के सीक्वल की चर्चा कर रहे हैं। यह खबर हाल ही में सामने आई थी और अब इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि ‘राउडी राठौर 2’ से अक्षय कुमार का पत्ता साफ हो गया है और अब उनकी जगह एक और ट्रेंडिंग स्टार को जगह दी गयी है।

अब सीक्वल में यह एक्टर आएंगे नजर

बता दें कि ‘राउडी राठौर’ फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया था और इसे संजय लीला भंसाली और शबीना खान ने प्रोड्यूस किया था। संजय लीला भंसाली और शबीना खान फिल्म का सीक्वल प्रोड्यूस करेंगे। निर्देशक अनीस बज्मी होंगे और फिल्म में अक्षय कुमार की जगह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​लेंगे। कुछ लोगों को लगता है कि फिल्म की अगली कड़ी में राउडी राठौर की भूमिका निभाने के लिए किसी और के बारे में सोचना मुश्किल काम होगा। पिछले कुछ समय से अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है।

लंबे समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं अक्षय

‘सूर्यवंशी’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी फिल्मों की सफलता के बाद अभिनेता ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘रामसेतु’, ‘सेल्फी’ सहित कई अन्य फिल्में जिन्हें कम सफलता मिली है। चाहे कुछ भी हो अक्षय फैंस को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। वह इंडस्ट्री में हर तरह के किरदार में फिट बैठते हैं। वहीं ‘राउडी राठौर 2’ में न अक्षय को ना देखना फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ-साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ सकती हैं।

0/Post a Comment/Comments