‘दिलवाले दुल्हनिया से लेकर गदर तक, ये हैं सबसे ज्यादा चलने वाली 10 फिल्में, एक तो 7 साल से छाई हुई है

बॉलीवुड में कई सारी ऐसी फिल्में बनती रहती है लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती है जो दर्शकों के दिलों तक सीधा पहुंचती है। और लोग उस फिल्म को कई बार देखना पसंद करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जो बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनी रहती हैं।

कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो अपने फेवरेट सुपरस्टार की फिल्में बार-बार देखना पसंद करते हैं। चाहे वह शाहरुख खान और सलमान खान, सनी देओल हों।

हम आपके हैं कौन

यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित(Salman Khan and Madhuri Dixit) के अभिनय के लोगों ने बहुत पसंद किया था। और यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही। वहीं इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और इसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म के गाने को भी लोग बहुत पसंद करते हैं।

ग़दर एक प्रेम कथा 

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया। इस फिल्म में अमीषा पटेल(Amisha Patel) और सनी देओल(Sunny Deol) की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया। और जमकर इस फिल्म तारीफ की। लोग इस फिल्म को देखना बहुत पसंद करते हैं।

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे 

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 1995 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह एक ऐसी फिल्म है जिसे लोग आज भी देखते हैं। इस फिल्म में काजोल और शाहरुख खान(Kajol and Shahrukh Khan) की जोड़ी ब्लॉकबस्टर रही।

राजा हिंदुस्तानी 

फिल्म राजा हिंदुस्तानी 1996 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान और करिश्मा कपूर(Aamir Khan and Karisma Kapoor) की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं।

दंगल 

फिल्म दंगल में आमिर खान(Aamir Khan in the movie Dangal) की भूमिका को लोग नहीं भुला पाते हैं। यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।

बॉर्डर 

फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर में सुपर स्टार सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार,जैकी श्रॉफ(Sunny Deol, Sunil Shetty, Akshay Kumar, Jackie Shroff) के रोल को लोग बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए।

कुछ कुछ होता है 

साल 1998 में फिल्म कुछ कुछ होता है रीलीज हुई। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया।

बजरंगी भाईजान 

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने पूरी दुनिया भर में तारीफ कोई और इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं।

पीके 

फिल्म पीके को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में आमिर खान की के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया।

3 इडियट 

थ्री इडियट को देख कर लो कभी बोर नहीं होते हैं और इसे हमेशा देखना पसंद करते हैं।

0/Post a Comment/Comments